scriptग्राम प्रधान के परिवार की दबंगई, आरोपी को पकड़ने आए दो सिपाहियों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा | Gram Pradhan family brutally beats two policemen in Mahoba | Patrika News
महोबा

ग्राम प्रधान के परिवार की दबंगई, आरोपी को पकड़ने आए दो सिपाहियों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

प्रधान के परिवार ने दोनों सिपाहियों को बंधक बनाकर बेरहमी से मारा पीटा। उनकी वर्दी तक फाड़ दी गई और उनके बिल्ले नोंच कर फेंक दी गई.

महोबाAug 18, 2021 / 05:34 pm

Abhishek Gupta

Kannauj Police

Kannauj Police

महोबा. महोबा में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर प्रधान के परिवार ने जानलेवा हमला कर दिया। बंधक बनाकर दो सिपाहियों की बेरहमी से मारपीट की गई और उनकी बाइक भी छीन ली गई। आरोपी को पुलिस हिरासत से भागने के लिए सिपाहियों के साथ मारपीट हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाहियों को बचाया है।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी की बड़ी पहल, सूबे में बनेंगी एटीएस की 12 और यूनिटें

बुंदेलखंड के जनपद महोबा अंतर्गत कुलपहाड़ कोतवाली के ग्राम बुधौरा में ग्राम प्रधान देव सिंह राजपूत के भाई भुजबल पर महिला के साथ मारपीट का आरोप लगा था जिसकी शिकायत पर कोतवाली के दो सिपाही शिवम मौर्य और रविशंकर अपनी बाइक से गांव पहुंचे थे। आरोपी को उन्होंने पकड़ भी लिया, लेकिन उसके परिजन की दबंगई तो देखिए। वे दोनों सिपाहियों पर हमलावर हो गए।
बंधक बनाकर सिपाहियों को पीटा-

आरोप है कि प्रधान के परिवार ने दोनों सिपाहियों को बंधक बनाकर बेरहमी से मारा पीटा। उनकी वर्दी तक फाड़ दी गई और उनके बिल्ले नोंच कर फेंक दी गई। इस दौरान आरोपी भुजबल राजपूत मौके से फरार हो गया। जैसे ही इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को लगी पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया।
ये भी पढ़ें- योगी सरकार ने किए पांच आईपीएस के ट्रांसफर, अमित पाठक डीजीपी कार्यालय से संबद्ध क्यों?

पुलिस बल ने सिपाहियों को बचाया-

मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया इसके बाद दोनों सिपाहियों को बचाया गया। सिपाहियों के साथ मारपीट के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की बात कही है। एएसपी आर.के.गौतम ने कहा कि दोनों ही सिपाहियों के साथ मारपीट हुई है। मामले में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Mahoba / ग्राम प्रधान के परिवार की दबंगई, आरोपी को पकड़ने आए दो सिपाहियों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो