scriptमस्जिद में टकराकर पलटा कंटेनर, 40 भैंसों की गई जान, ड्राइवर फंसा रहा | truck overturned after hitting mosque 40 buffaloes and driver died | Patrika News
महोबा

मस्जिद में टकराकर पलटा कंटेनर, 40 भैंसों की गई जान, ड्राइवर फंसा रहा

सोमवार को महोबा जिले में झांसी- मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर एक कंटेनर पलट गया। हादसे में ट्रक ड्राइवर और 40 भैंसो की मौत हो गई।

महोबाJan 10, 2023 / 02:20 pm

Anand Shukla

jhansi.jpg
महोबा जिले में सोमवार को भैंसों से लदा एक कंटेनर मस्जिद से टकराकर पलट गया। कंटेनर पलटने से ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। वहीं कंटेनर में लदा 40 भैंसों की दबकर मौत हो गई। यह हादसा झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाइवे पर हुआ। सात घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा।

हादसे में कंटेनर ट्रक में सवार दमोह एमपी निवासी शहजाद और राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें

विधान परिषद चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 5 प्रत्याशियों की लिस्ट


सात घंटों तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

सोमवार को नेशनल हाइवे पर भैंसों से लदा कंटेनर से तेज रफ्तार से जा रहा था। नेशनल हाइवे के किनारे सुगिरा गांव के पास एक मस्जिद पड़ती है। कंटेनर मस्जिद से टकराकर पलट गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही एसडीएम अरुण दीक्षित और सीओ उमेश चन्द्र राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने लगातार सात घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कंटेनर में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया।
घायल ड्राइवर कंटेनर ट्रक की केबिन में फंस गया। उसके साथ दो अन्य लोग भी केबिन में फंस गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम और अधिकारियों ने जेसीबी मशीनें बुलवाकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। सीओ ने बताया कि कंटेनर में फंसे ड्राइवर को गैस कटर मशीन से खिड़की काटकर बाहर निकाला गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई थी। मृतक ड्राइवर की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

Home / Mahoba / मस्जिद में टकराकर पलटा कंटेनर, 40 भैंसों की गई जान, ड्राइवर फंसा रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो