scriptसीएम योगी के आगमन को लेकर महोबा में तैयारियां हुई तेज, उज्जवला योजना कार्यक्रम में पीएम मोदी वर्चुअल होंगे शामिल | Ujjwala Yojana program in Mahoba preparation | Patrika News
महोबा

सीएम योगी के आगमन को लेकर महोबा में तैयारियां हुई तेज, उज्जवला योजना कार्यक्रम में पीएम मोदी वर्चुअल होंगे शामिल

10 अगस्त को उज्जवला योजना के द्वितीय चरण के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा आ रहे हैं। इसमें वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।

महोबाAug 07, 2021 / 10:14 pm

Abhishek Gupta

Mahoba news

Mahoba news

महोबा. 10 अगस्त को उज्जवला योजना के द्वितीय चरण के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा आ रहे हैं। इसमें वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम को लेकर मंडल और जिले के अधिकारी व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने की जद्दोजहद में जुटे हैं। पुलिस लाइन मैदान में डेढ़ लाख स्क्वायर फीट में पंडाल आदि व्यवस्थाएं की जा रही है। बारिश का मौसम होने के चलते पंडाल को वाटर प्रूफ बनाया गया है ताकि कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न ना हो। पंडाल में 5000 उज्जवला योजना के लाभार्थियों को लाभान्वित किया जाएगा। साथ ही 10 लाभार्थियों से सूबे के मुख्यमंत्री खुद बातचीत करेंगे।
जिलाधिकारी ने कार्यक्रम में बेहतर व्यवस्थाओं के लिए संबंधित कई विभागों के अधिकारियों को लगाया है। वहीं युद्ध स्तर पर पुलिस लाइन में हेलीपैड, पंडाल और अन्य व्यवस्थाओं को बेहतर किया जा रहा है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह बताती हैं कि पूरे जोन से पुलिस कर्मी बुलाए गए हैं। इसमें दो कंपनी पीएसी भी शामिल है। साथ ही चार एडिशनल एसपी, 6 सीओ, 500 कांस्टेबल विभिन्न जनपदों से बुलाये गए हैं। इन सभी पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा ब्रीफ किया जायेगा।
कार्यक्रम में केंद्र सरकार के पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी और उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्या सहित कई भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

Home / Mahoba / सीएम योगी के आगमन को लेकर महोबा में तैयारियां हुई तेज, उज्जवला योजना कार्यक्रम में पीएम मोदी वर्चुअल होंगे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो