scriptदरोगा की हैवानियत आई सामने, सरेआम की महिला की पिटाई | UP Police SI Daroga beaten a woman | Patrika News
महोबा

दरोगा की हैवानियत आई सामने, सरेआम की महिला की पिटाई

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के तमाम निर्देशो के बाद भी खाकीधारी दरोगा अपने अमानवीय व्यवहार से बाज नहीं आ रहे हैं।

महोबाOct 30, 2019 / 09:06 pm

Neeraj Patel

दरोगा की हैवानियत आई सामने, सरेआम की महिला की पीटा

दरोगा की हैवानियत आई सामने, सरेआम की महिला की पीटा

महोबा. उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के तमाम निर्देशो के बाद भी खाकीधारी दरोगा अपने अमानवीय व्यवहार से बाज नहीं आ रहे हैं। समूचे प्रदेश में मित्र पुलिस मित्र भाव का दावा करने वाली पुलिस का यह दरोगा महिला की पिटाई करता नजर आया। दरोगा की हैवानियत का यह वीडियो मीडिया के कैमरे में कैद होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला कुलपहाड़ कोतवाली से महज 100 मीटर दूर स्थित गोंदी चौराहे का है, जहां रहने वाले दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हो गया था। मामले की भनक कोतवाली पुलिस को लगते ही वर्दीधारी दरोगा बृजबिहारी तिवारी लाव-लश्कर के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। फिर क्या था वर्दी के रोब में दरोगा ने सरेआम लाचार महिला पर थप्पड़ मार दिया। दिन दहाड़े पुलिस के इस अमानवीय व्यवहार ने आमजनमानस को हैरत में डाल दिया है।

आप तश्वीरों में देख सकते है कैसे वर्दी के नशे में दरोगा महिला को सरेआम मार रहा है। मित्र पुलिस का ये चेहरा एक बार फिर खाकी पर दाग लगा रहा है। पीड़ित वृद्ध महिला गायत्री बताती है कि उसके पुत्र का झगड़ा हो गया था जिसमे मैं बीच बचाव करने पहुंची। पुलिस मेरे सामने पुत्र को घसीटकर ले जा रही थी मैंने रोका तो मुझे दरोगा ने मारना शुरू कर दिया

Home / Mahoba / दरोगा की हैवानियत आई सामने, सरेआम की महिला की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो