scriptजब अचानक बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ने लगी बस, मचा हाहाकार | Bus running on road without driver | Patrika News
महाराजगंज

जब अचानक बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ने लगी बस, मचा हाहाकार

नगर के रोडवेज बस स्टेशन में निचलौल जाने के लिए खड़ी एक रोडवेज बस बगैर चालक के ही अचानक चल पड़ी…

महाराजगंजDec 21, 2017 / 02:30 pm

ज्योति मिनी

road,bus,passanger,roadways Bus,mahrajganj news,roadways bus station,

जब अचानक बिना ड्राइवर के सड़क पर दौड़ने लगी बस, मचा हाहाकार

महराजगंज. नगर के रोडवेज बस स्टेशन में निचलौल जाने के लिए खड़ी एक रोडवेज बस बगैर चालक के ही अचानक चल पड़ी। जिससे बस में सवार तीस से अधिक यात्रियों की सांसे अटक गई। इसके साथ ही तेजी से सड़क की तरफ बढ़ती बस ने दो बाइक सवारों को ठोकर मारते हुए सीधे एक निर्माणाधीन दूकान में घुस गई।
गनीमत रहा कि इस दौरान दूकान में कोई नहीं था।इस घटना के बाद रोडवेज बस स्टेशन पर हंगामा मच गया। घबराए यात्री बस से उतर कर इधर उधर भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों बाइक सवारों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचवाया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बस स्टेशन परिसर में जमकर हंगामा किया। घटना के बाद बस चालक और कनडक्टर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे एक यूपी 53 सीटी 5501नम्बर की रोडवेज बस निचलौल जाने के लिए खड़ी थी। यात्री बस में चढ़ने लगे कि, इस बीच बस को स्टार्ट कर चालक बस से उतर कर कहीं चला गया। इसी बीच अचानक गेयर लग जाने से बस चल पड़ी। इसे देख यात्री घबरा गये और एक साथ सभी यात्री बस से उतर कर भागने लगे। इधर घटना को लेकर रोडवेज बस स्टेशन परिसर में भी अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची नगर चौकी और कोतवाली पुलिस ने सबसे पहले घायल बाइक सवार इन्द्रकेश 30 वर्ष व मेघौली कला निवासी रामायण गुप्ता 55 वर्ष को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इन्द्रकेश की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर घटना के बाद आक्रोशित यात्रियों ने बस स्टेशन परिसर में जमकर हंगामा किया।
सदर कोतवाली थाना के पकड़ी नौनिया गांव में बुधवार की सुबह हाइ वोल्टेज तार की चपेट में आने से 45 वर्षीय अवधेश सिंह की मौत हो गई। मृतक श्यामदेउरवा थाने के ग्राम राजपुर का निवासी है। बताया जा रहा है कि, अवधेश पकडी नौनिया की तरफ़ से पकडी चौराहे पर आ रहा था कि, टूट कर गिरे हाइ वोल्टेज तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी। पकडी चौकी प्रभारी राजेश मिश्र ने बताया कि शव को पीएम के लिये भेज दिया गया है।
INPUT- यशोदा श्रीवास्तव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो