दवा दिलाने के बहाने ले जाकर पिता ने बेटी से किया रेप, बहू पर भी डाला था हाथ

दवा दिलाने के बहाने ले जाकर पिता ने बेटी से किया रेप, बहू पर भी डाला था हाथ

Ashish Kumar Shukla | Publish: Sep, 04 2018 08:15:32 PM (IST) Maharajganj, Uttar Pradesh, India

मां ने आरोपी पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

महराजगंज. यूपी के महराजगंज जिले में निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर पुलिस प्रशासन से लेकर आमजन तक स्तब्ध है। हालांकि पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दिया है।

बतादें कि निचलौल थाना क्षेत्र के के एक गांव में एक कलयुगी बाप द्वारा अपने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित बालिका की मां ने पिता की इस शर्मनाक हरकत से परेशान होकर थाने पहुंच गई। पुलिस वालों के सामने ही बेटी के साथ पति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निचलौल कस्बे से सटे एक गांव की रहने वाली ने कहा है कि उसका पति उसकी कुछ दिन पहले ही 14 वर्षीय पुत्री को दवा कराने ले गया था। लौटते समय बेटी पर ही उसकी नीयत खराब हो गई। पिता उसे सूनसान जगह पर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। बेटी से कहा कि अगर इस घटना को किसी से बताओगी तो जान से मार दूंगा।

महिला ने तहरीर में यह भी आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले जब पति की इस हरकत पर उसने विरोध किया और लोगों को इस बात की जानकारी देने का डर दिखाया तो पति ने उसे मारपीट के हाथ पैर तोड़ दिया। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि पति उसकी बहू पर भी अक्सर नीयत खराब करता है। कई बार उसके दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। लेकिन वह इसमें सफल न हो सका। महिला का कहना है कि लोक लाज के चलते वह पति के करतूतों पर पर्दा डालकर उसे समझाती बुझाती रही ।

अब जब उसका पति अपनी ही बेटी के साथ ही कुकर्म पर उतर गया तो मजबूरन मुझे पुलिस की शरण मे आना पड़ा। नहिला की मानें तो बार-बार वो बेटी पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाता है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी जाबिर अली के विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर मामले की जाँच में जुट गयी है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जाँच कर अगली कार्यवाही की जायेगी।

Ad Block is Banned