scriptनाराज बेटी ने पिता की शिकायत एसपी से की, जिसे सुनकर घबराए एसपी ने तुरंत दिया जांच का आदेश | Mainpuri Angry daughter Father Complaint Listening SP Nervous Inquiry | Patrika News
मैनपुरी

नाराज बेटी ने पिता की शिकायत एसपी से की, जिसे सुनकर घबराए एसपी ने तुरंत दिया जांच का आदेश

एसपी तुरंत अलर्ट हो गए और जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने जब गंभीरता से जांच की तो जो मामला सामने आया उस सब चौंक गए।

मैनपुरीMar 12, 2021 / 05:16 pm

Mahendra Pratap

नाराज बेटी ने पिता की शिकायत एसपी से किया, जिसे सुनकर घबराए एसपी ने तुरंत दिया जांच का आदेश

नाराज बेटी ने पिता की शिकायत एसपी से किया, जिसे सुनकर घबराए एसपी ने तुरंत दिया जांच का आदेश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मैनपुरी. प्रेम के नशे में चूर एक युवती ने अपने परिजनों के खिलाफ ही बगावत कर दी। प्रेम विवाह में रोड़ा बनने पर युवती ने अपने पिता के खिलाफ मैनपुरी एसपी से शिकायत दर्ज कराई कि पिता और उसके घरवाले उसे मारते हैं। एसपी तुरंत अलर्ट हो गए और जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने जब गंभीरता से जांच की तो जो मामला सामने आया उस सब चौंक गए। जांच में पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। युवती और उसका प्रेमी दोनों ही एक जाति से सम्बंध रखते हैं, जिसे देखकर पुलिस ने परिजनों को समझाया। दोनों ही पक्षों में बातचीत चल रही है, कोई तहरीर नहीं दी गई है।
प्रेम विवाह करने वाली बेटी की साजिशन हत्या में मां भी शामिल, दो पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

मामला जनपद के एक गांव की निवासी युवती ने बुधवार रात फोन कर एसपी अविनाश कुमार पांडेय से शिकायत की कि उसके परिजन उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। एसपी के निर्देश पर बरनाहल थाने की पुलिस गांव पहुंची और परिजनों से बात की। युवती से भी बात की गई। महिला पुलिस युवती को लेकर महिला थाने गई जहां परिजन भी बुलाए गए। बताया गया कि लड़का परिषदीय स्कूल में टीचर है और सजातीय है। युवती से वार्ता करने के बाद परिजनों को दोनों के विवाह के लिए समझाया गया। महिला थाना प्रभारी एकता सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाह की बातचीत चल रही है। फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Home / Mainpuri / नाराज बेटी ने पिता की शिकायत एसपी से की, जिसे सुनकर घबराए एसपी ने तुरंत दिया जांच का आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो