मुलायम के जन्मदिन पर टिकीं सैफई परिवार के करीबियों की निगाह, हो सकता है बड़ा ऐलान

मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र मैनपुरी में भी यह चर्चा जोरों पर है।

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। इसकी वजह है हाल ही में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्य़क्ष शिवपाल यादव द्वारा दिया गया बयान। शिवपाल ने कहा कि 22 नवंबर को नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का जन्मदिन सब मिलकर मनाएंगे। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के दोबारा मुख्यमंत्री बनने की तमन्ना भी जाहिर की। शिवपाल के इस बयान के बाद चर्चा है कि मुलायम के जन्मदिन पर शिवपाल और अखिलेश का एका हो सकता है।

यह भी पढ़ें- Big News: निदा खान को फोन पर मिली कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की धमकी, जानिए पूरा मामला...

सैफई परिवार के करीबियों सहित सपा नेताओं के बीच चर्चा है कि मुलायम परिवार को एक किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। नेता जी के जन्मदिन पर ऐसा हो सकता है कि तमाम मतभेद भुलाकर शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव एक हो जाएं।

यह भी पढ़ें- ताजमहल के ऊपर चार दिन में दूसरी बार उड़ाया गया ड्रोन, पांच रूसी पर्यटक हिरासत में

मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र मैनपुरी में भी यह चर्चा जोरों पर है। चूंकि यहां के अधिकतर यादव बिरादरी के प्रभावशाली लोग मुलायम सिंह के बाद शिवपाल से सीधे जुड़ाव रखते हैं, इसलिए मैनपुरी के तमाम सैफई परिवार के करीबी इस मामले में लगातार मध्यस्थता करते आ रहे हैं। इसकी वजह यह भी है कि अखिलेश और शिवपाल के रास्ते अलग हो जाने के बाद ऐसे लोग भी खेमे में बंट गए, जिसके कारण कहीं न कहीं दोनों गुटों की ताकत कम हुई है। सैफई परिवार के करीब रहे तमाम पुराने लोग खुलकर तो इस मामले में बोलने से बचते हैं लेकिन इस बार नेता जी के जन्मदिन पर अखिलेश-शिवपाल में समझौता होने का दावा कर रहे हैं।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned