scriptवकीलों से हाथापाई के बाद चर्चा में आए इस आईपीएस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें… | Petition filed against Sitapur SP Prabhakar Chaudhary in Mainpuri CJM | Patrika News
मैनपुरी

वकीलों से हाथापाई के बाद चर्चा में आए इस आईपीएस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें…

वकीलों के साथ विवाद के बाद चर्चा में आए आईपीएस अधिकारी प्रभाकर चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

मैनपुरीNov 07, 2018 / 01:36 pm

अमित शर्मा

मैनपुरी। वकीलों के साथ विवाद के बाद चर्चा में आए आईपीएस अधिकारी प्रभाकर चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वकीलों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, इसी कड़ी में मैनपुरी के सीजेएम कोर्ट में सीतापुर एसपी प्रभाकर चौधरी के खिलाफ याचिका दायर की गई है। सीजेएम ने याचिका को रजिस्टर्ड कर 12 नवंबर की तारीख तय कर दी है।
कोर्ट ने लिया संज्ञान

बता दें कि मैनपुरी दीवानी के वकील अजीतकांत मिश्रा ने अपने अधिवक्ता सौरभ यादव के माध्यम से याचिका दायर कराई है। याचिका में लिखा गया है कि 31 अक्तूबर को सीतापुर में वकीलों और पुलिस के बीच हुई कहासुनी के बाद एसपी सीतापुर प्रभाकर चौधरी ने समस्त वकीलों के प्रति अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया है। प्रभाकर चौधरी ने समस्त वकील समुदाय का अपमान किया है और समाज में उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की है। इससे अधिवक्ता समाज अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है। इसलिए न्यायालय एसपी सीतापुर प्रभाकर चौधरी को तलब कर दंडित करे।सीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के लिए 12 नवंबर की तारीख तय कर दी है।

क्या था मामला
बता दें कि बीते सीतापुर एसपी प्रभाकर चौधरी ने सीतापुर क्लब से अवैध कब्जा हटवाते हुए कुछ वकीलों के खिलाप कार्रवाई की थी। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि वकीलों ने एसपी प्रभाकर चौधरी के साथ हाथापाई कर दी। एसपी के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की। एसपी के पीआरओ लात घूंसों के पीटा गया। इसके बाद सीतापुर के पांच वकीलों पर रासुका लगाकर शातिर अपरोधियों की तरह इनाम घोषित कर दिया गया। इसके बाद से वकील आंदोलन कर रहे हैं।

Home / Mainpuri / वकीलों से हाथापाई के बाद चर्चा में आए इस आईपीएस की बढ़ सकती हैं मुश्किलें…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो