scriptमोदी और योगी सरकार के साथ मुलायम पर शिवपाल यादव का बड़ा बयान | shivpal singh yadav and mulayam singh samajwadi party update in hindi | Patrika News
मैनपुरी

मोदी और योगी सरकार के साथ मुलायम पर शिवपाल यादव का बड़ा बयान

देश की अर्थव्यवस्था पर कमेंट, किसानों की दशा पर जताई चिंता

मैनपुरीSep 06, 2017 / 12:24 pm

Santosh Pandey

shivpal

shivpal singh yadav

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने कई निर्णय ऐसे लिए हैं जिससे देश के नागरिकों को नुकसान हो रहा है। शिवपाल ने मुलायम सिंह यादव पर कहा कि उन्हें मैनपुरी से चुनाव लड़ना चाहिए। मंगलवार की देर शाम मैनपुरी में भोगांव में बुढ़वा मंगल के पावन पर्व पर भगवान हनुमान जी की शोभा यात्रा में भाग लेने पंहुचे थे जहां पर मीडिया से रूबरू होते हुए ये बातें कहीं।
राज बब्बर पर नाराज

प्रेमप्रयाग महाविद्यालय में नीटू यादव के आवास पर सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के बयान पर नाराजगी जताई। दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने अखिलेश यादव को विकास पुरुष कहा था जिसपर शिवपाल से पूछा गया तो वो नाराज हो गए। वर्ष 2019 में साम्प्रदायिक शक्तियों से लड़ने के लिए परिवार को एक होना पड़ेगा। अगर अलग-अलग लड़ेंगे तो वोट बंटेगा। परिवार की एकता के लिए शुरु से प्रयास कर रहा हूं परिवार की एकता के लिए लगा हुआ हूं। वर्ष 2019 में मुलायम सिंह यादव आजमगढ़ छोड़ कर मैनपुरी से लड़ने की वात पर कहा कि हम तो चाहेंगे कि नेता जी यह से लड़े।
जीएसटी और नोटबंदी ने किया नुकसान

फर्रुखाबाद में 49 बच्चों की मौत पर कहा ये सरकार अभी तक कोई काम नहीं कर पाई। जबसे नोटबंदी हुई, जीएसटी लगा और पूरी तरह से हर काम में व्यापारी, किसान के साथ सभी लोग परेशान हैं। पूरे देश की अर्थ व्यवस्था चौपट हो गई है। विकास दर घट कर 5% रह गई ये सरकार तो फेल है।
मैनपुरी से तेजप्रताप हैं सांसद

वर्ष 2014 में मैनपुरी लोकसभा सीट से मुलायमसिंह यादव चुनाव जीते थे। आजमगढ़ और मैनपुरी दोनों लोकसभा सीटों से चुनाव जीतने के बाद उन्होंने मैनपुरी से इस्तीफा दे दिया था। जहां से सपा ने तेजप्रताप यादव को प्रत्याशी बनाया था। और उन्हें उपचुनाव में जीत मिली।

Home / Mainpuri / मोदी और योगी सरकार के साथ मुलायम पर शिवपाल यादव का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो