scriptसाहब! किसी तरह मेरी पत्नी दिलवा दो, प्रेमी के लिए मुझे और 3 बच्चों को छोड़ा | Patrika News
मैनपुरी

साहब! किसी तरह मेरी पत्नी दिलवा दो, प्रेमी के लिए मुझे और 3 बच्चों को छोड़ा

यूपी के मैनपुरी से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां की एक शादीशुदा महिला को किसी दूसरे शख्स से इश्क हो गया। पति की नजरों से बचते हुए दोनों बाहर मिलने लगे। दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए। महिला ने न तो अपने बच्चों की परवाह की और न ही पति की। एक […]

मैनपुरीJun 11, 2024 / 11:19 am

Aman Pandey

Seeing groom in Rampur bride returned wedding procession empty handed
यूपी के मैनपुरी से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां की एक शादीशुदा महिला को किसी दूसरे शख्स से इश्क हो गया। पति की नजरों से बचते हुए दोनों बाहर मिलने लगे। दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए। महिला ने न तो अपने बच्चों की परवाह की और न ही पति की।
एक दिन पति को जब इसकी जानकारी हुई तो विरोध किया, लेकिन पत्नी ने एक न सुनी। पत्नी का प्रेमी से मिलना जुलना जारी रहा। कुछ दिन बाद दोनों साथ में फरार हो गए। घर पर बच्चे मां के इंतजार में आंसू बहाने लगे। बच्चों को रोता देखकर पिता एसपी के पास पहुंचा और पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई।

1 लाख नकद और 3 लाख की जेवर ले गई

दन्नाहार के शख्स ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि कन्नौज के कुंवरपुर निवासी दिलीप का उसके घर आना-जाना था। इसी बीच दिलीप का उसकी पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया। उसकी गैर मौजूदगी में दिलीप उसकी पत्नी से मिलने आता था। इस दौरान दोनों के अवैध संबंध भी बन गए थे। पत्नी और प्रेमी दिलीप के प्रेम-प्रसंग की जब जानकारी हुई तो उसने अपनी पत्नी को रोका, लेकिन पत्नी नहीं उसकी एक नहीं सुनी। इसके कुछ पत्नी प्रेमी के साथ फरार गई। अपने साथ एक लाख की नकदी और 3 लाख से अधिक के सोने, चांदी के जेवर ले गई। पीड़ित की शिकायत पर एसपी ने दन्नाहार पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News/ Mainpuri / साहब! किसी तरह मेरी पत्नी दिलवा दो, प्रेमी के लिए मुझे और 3 बच्चों को छोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो