scriptमैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, एक दर्जन घायल | two death and 12 injured in road accident mainpuri crime news | Patrika News
मैनपुरी

मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, एक दर्जन घायल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ।

मैनपुरीMay 09, 2018 / 12:57 pm

धीरेंद्र यादव

road accident

road accident

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां पर बारात से लौट रही मैक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया, उधर घटना की जानकारी मिलते ही कुरावली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजने का काम शुरू किया गया, उधर हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
ये भी पढ़ें – जिन्ना की तस्वीर को लेकर भड़का जनाक्रोश, हाथरस में पुतला किया गया दहन
यहां का है मामल
एटा के मलावन से बुधवार को बारात चढ़ाकर बैंड के साथ लौट रही मैक्स गाड़ी संतनगर मोड़ के पास पलट गई। बताया गया है कि बैंड गाड़ी में रखा हुआ था, जब मोड़ पर गाड़ी घूमी, तो हिलोरा खाकर पलट गई। गाड़ी के पलटते ही उसमें सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। गाड़ी में सवार लोग उसके नीचे दब गए। हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने गाड़ी के नीचे फंसे लोगों को बचाने का कार्य शुरू कर दिया। उधर घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई।
ये भी पढ़ें – अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट में काम कर रहे श्रमिक की मौत

दो की मौके पर ही मौत
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में दिवरई कुरावली निवासी 11 वर्षीय इंसाफ और 14 वर्षीय अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में आशिक निवासी दिवरई, फरमान पुत्र फिरोज निवासी कुंवरपुर, संदीप पुत्र पूरन सिंह, देव पुत्र राकेश, सनी पुत्र विजयपाल निवासीगण मानपुर कालोनी आरटीओ ऑफिस के पास एटा, नन्ने निवासी सुजरई, उवेश निवासी कुंवरपुर, शोएल निवासी कौआटोला, शाहरुख निवासी शिवनगर घायल हो गये।

Home / Mainpuri / मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, एक दर्जन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो