scriptVIDEO: 48 घंटे के बाद मिला तालाब में डूबे युवक का शव, सुबह से शुरू की गई तलाश | Dead body of a man immersed in a pond after 48 hours | Patrika News
मंडला

VIDEO: 48 घंटे के बाद मिला तालाब में डूबे युवक का शव, सुबह से शुरू की गई तलाश

तालाब में नहाने गया था, तभी गहरे पानी में चला गया….

मंडलाSep 02, 2020 / 04:51 pm

Ashtha Awasthi

मंडला। बीजाडांडी पुलिस के अनुसार युवक कल दोपहर में तालाब में नहाने गया था। उसी दौरान वह गहरे पानी में डूब गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने तालाब में काफी देर तक खोजने की कोशिश की। जब युवक तालाब में नहीं मिला तो ग्रामीणों ने बीजाडांडी पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन पुलिस भी डूबे हुऐ व्यक्ति को तालाब में खोज नहीं पाई। जिसके बाद थाना प्रभारी ने जिला आपदा प्रबंधन को सूचना दी और आज सुबह ही एसडीईआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर रेस्क्यू कर तालाब में डूबे हुऐ व्यक्ति को खोजने में लगी हुई थी।

बता दें कि तालाब में डूबे युवक का शव 48 घंटे बाद मिल गया है। मृतक अंकित वरकडे उम्र 21 वर्ष ग्राम भैंस वाही का रहने वाला है। जो कि सोमवार की दोपहर तालाब में नहाने गया था, तभी गहरे पानी में चला गया। मंगलवार को पूरे दिन पुलिस व होमगार्ड की टीम द्वारा तलाश की गई लेकिन युवक का पता नहीं चला था। बुधवार की सुबह से ही फिर युवक की तलाश शुरू की गई। जहां युवक का शव तालाब के गहरे पानी में मिला है।

Home / Mandla / VIDEO: 48 घंटे के बाद मिला तालाब में डूबे युवक का शव, सुबह से शुरू की गई तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो