scriptचूरू में रक्षक बना भक्षक : कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी से कई बार किया रेप, दूसरी बेटी ने देख लिया तो दी ये धमकी | Father married daughter Kali Yuga looted Asmat | Patrika News
चुरू

चूरू में रक्षक बना भक्षक : कलयुगी पिता ने शादीशुदा बेटी से कई बार किया रेप, दूसरी बेटी ने देख लिया तो दी ये धमकी

पुलिस ने शुक्रवार रात एक जने के विरुद्ध विवाहिता बेटी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया।

चुरूNov 12, 2016 / 09:39 pm

vishwanath saini

सरदारशहर पुलिस ने शुक्रवार रात एक जने के विरुद्ध विवाहिता बेटी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक गांव पुनूसर निवासी 17 वर्षीय नाबालिग पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट दी कि पीडि़ता की शादी पांच वर्ष पहले गांव गिड़गिचिया में हुई थी।
शादी के बाद जून 2012 में पीडि़ता का आरोपित पिता व पीडि़ता खेत में स्थित ढाणी में थे। इस दौरान पीडि़ता को अकेली पाकर आरोपित ने उसे दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर आरोपित ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी।बाद में बार-बार आरोपित अपनी बेटी से दुष्कर्म करता रहा।
दिसम्बर 2013 की रात को विवाहिता की बहन भी ढाणी में सो रही थी। इस दौरान रात करीब साढ़े 11 बजे पीडि़ता के चीखने की आवाज सुनकर बहिन ने झोंपड़े में देखा तो आरोपित अपनी बेटी से दुष्कर्म कर रहा था।बहन के उलाहना देने पर आरोपित ने उसे व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दे दी।15-20 दिन बाद आरोपित ने अपनी पत्नी की बहन से भी दुष्कर्म का प्रयास किया।
बाद में विवाहिता ने अपनी बेटी को अपने भाई के पास पढऩे के लिए भोजरासर भेज दिया।ढाई साल बाद दीपावली की छुट्टी में पीडि़ता पुनूसर आई थी। गत 29 अक्टूबर को आरोपित ने उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर गांव में मौका मुआयना किया। विवाहिता की रिपोर्टपर आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो