तलवार लेकर घर में घुसे दो लोग और कर दी 5 हत्याएं, गुस्साई भीड़ ने पीट-पीटकर एक आरोपी को मार डाला

घर में घुसकर पांच लोगों की बेरहमी से हत्या, एक आरोपी को गुस्साई भीड़ ने पकड़कर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

By: Shailendra Sharma

Updated: 15 Jul 2020, 07:04 PM IST

मंडला. मंडला के बीजाडांडी थाना अंतर्गत मनेरी में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से घर में घुसकर हत्या कर दी गई। मामला आपसी रंजिश और जमीन विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने दोनों आरोपियों से एक आरोपी को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

 

photo_2020-07-15_18-58-09.jpg

तलवार से 'खूनी खेल',मच गई चीख पुकार
जानकारी के मुताबिक दिलदहला देने वाली ये वारदात मनेरी में रहने वाले सज्जन सोनी के परिवार के साथ हुई है। सज्जन सोनी और उनके परिवार के 4 अन्य लोगों की इस घटना में मौत हो चुकी है जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल होने की खबर है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि सज्जन सोनी का अपने ही रिश्तेदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

 

photo_2020-07-15_18-58-10.jpg

दिनदहाड़े दिलदहला देने वाली वारदात
दिनदहाड़े दो आरोपी तलवार लेकर सज्जन सोनी के घर में घुस गए और एक के बाद एक जो भी सामने आया उस पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। घर से आ रही चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो आरोपियों से पकड़कर एक को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है और भारी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात किया गया है। खबर आ रही है कि घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned