दफ्तर में घुसकर प्रेमिका पर किए चाकू से 20 वार, इलाज के दौरान मौत

प्रेम प्रसंग के चलते फिल्मी स्टाइल में कत्ल की सनसनीखेज वारदात,धारदार चाकू से दफ्तर में घुसकर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट..

By: Shailendra Sharma

Published: 29 Jun 2020, 07:37 PM IST

मंडला. फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका को मौत के घाट उतार देने का मामला मंडला जिले का है जहां मंडला जिला पंचायत कार्यालय में ये दिलदहला देने वाली वारदात हुई। हाथ में धारदार चाकू लेकर प्रेमी दफ्तर में दाखिल हुआ और प्रेमिका से कुछ देर तक बात करने के बाद उस पर चाकू से एक दो नहीं बल्कि पूरे 20 वार किए। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेम-प्रसंग के चलते वारदात
प्रेमिका पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी का नाम दीपक वासनिक है जो छिंदवाड़ा का रहने वाला है। आरोपी और युवती के बीच शादी को लेकर कुछ अनबन चल रही थी और इसी के सिलसिले में आरोपी दीपक युवती से मिलने के लिए उसके दफ्तर पहुंचा था। दोनों के बीच क्या बात हुई इसका अभी पता नहीं चला है लेकिन इसी दौरान आरोपी युवक ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में पुलिस को सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची और अस्पताल में खून से लथपथ युवती को अस्पताल पहुंचाया।

वो जान बचाने भागी पर किसी ने नहीं की मदद
घटना की जानकारी देते हुए एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि आरोपी दीपक से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि उसके और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों के बीच शादी की बात को लेकर कोई अनबन चल रही थी। एसपी ने आगे बताया कि आरोपी दीपक ने जब युवती पर पहला वार किया तो वो जान बचाने के लिए कार्यालय में यहां वहां भागी लेकिन दफ्तर में मौजूद कोई भी शख्स उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। आखिरकार दीपक ने उसे पकड़ लिया और फिर उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। युवती खून से लथपथ हालत में गिर पड़ी जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned