scriptबाइक डिवाइडर से टकराया, एक युवक की मौत, दो गंभीर | youth killed in road accident and two injured | Patrika News
मंडला

बाइक डिवाइडर से टकराया, एक युवक की मौत, दो गंभीर

निवास थाना के पिपरिया घाट का हादसा

मंडलाJul 22, 2019 / 02:22 pm

amaresh singh

youth killed in road accident and two injured

बाइक डिवाइडर से टकराया, एक युवक की मौत, दो गंभीर

मंडला/निवास। निवास थाना अंतर्गत दो पहिया वाहन डिवाइडर से टकरा गया। जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा पिपरिया घाट का है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक पर सवार मुकेश पिता मंगल उम्र 25 वर्ष ने हादसे के कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। जबकि साथ में बैठे राम सिंह और सुमारु को गंभीर चोट आई हैं। जिनका इलाज निवास सामुदायिक केंद्र पर इलाज जारी है। वही स्थानीय लोगो ने 100 डॉयल और 108 को कॉल तो किया लेकिन एम्बुलेंस वाहन नहीं पहुंचा। वहीं 100 डॉयल आधे घंटे बाद पंहुची। आनन फानन में 100 में ही अस्पताल ले जाया गया।

महादेव का पूजन करने शिवालयों में उमड़े श्रद्धालु, देखें वीडियो

रास्ते में ही दम तोड़ दिया

जब तब तक बहुत देर हो चुकी थी मुकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगो व चिकित्सकों का कहना है कि समय में मुकेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया गया होता तो शायद जान बच सकती थी। निवास पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में ले लिया गया हैं। मृतक पिपरिया के समीपी रोशर ग्राम का रहने वाला है।

ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा: 660 मेगावाट की नई इकाई से दूर होगी बिजली की समस्या


तेज रफ्तार से हो रहे हादसे
जिले में तेज रफ्तार वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। भारी वाहनों से लेकर छोटे चार पहिया वाहन और बाइक सवार अनियंत्रित गति से सड़कों पर वाहन दौड़ा रहे हैं। पुलिस वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है। शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि पुलिस दुर्घटना से बचाव के लिए हेलमेट चेकिंग आदि अभियान तो चलाती है लेकिन वाहनों की दुर्घटना रोकने के लिए वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए कभी कोई अभियान नहीं चलाती है। इससे तेज रफ्तार के वाहन आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं।

Home / Mandla / बाइक डिवाइडर से टकराया, एक युवक की मौत, दो गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो