scriptभाजपा के दिग्गज नेता का निधन, प्रदेश में शोक की लहर | bjp leader nanalal patidar passed away | Patrika News
मंदसौर

भाजपा के दिग्गज नेता का निधन, प्रदेश में शोक की लहर

जनसंघ से राजनीतिक जीवन की शुरुआत की, खतरे के कारण हमेशा 12 बोर की बंदूर साथ में रखते थे…।

मंदसौरOct 20, 2021 / 01:29 pm

Manish Gite

mandsaur.png

मंदसौर। भाजपा से तीन बार विधायक रहे हमेशा अपने साथ में बंदूक रखते थे।

मंदसौर। मध्यप्रदेश के भाजपा नेता एवं तीन बार विधायक रहे नानालाल पाटीदार का 88 वर्ष की आयु में निधन हो गया। मंदसौर जिले के ग्राम गुराड़िया प्रताप में उन्होंने अंतिम सांस ली। पाटीदार के निधन से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत अनेक दिग्गज नेताओं ने दुख व्यक्त किया है।

मंदसौर जिले की सीतामऊ सीट से तीन बार विधायक रहे नानालाल पाटीदार का निधन हो गया। बुधवार सुबह उनका अंतिम संस्कार गृह ग्राम गुराड़िया प्रताप में किया गया। पाटीदार जनसंघ से राजनीतिक के शुरुआत कर भाजपा के तीन बार विधायक रह चुके हैं।

 

प्रदेश में शोक की लहर

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पाटीदार के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि जनसंघ से लेकर भाजपा तक जनसेवा के लिए सतत समर्पित हमारे वरिष्ठ नेता सुवासरा सीतामऊ मंदसौर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक श्री नानालाल पाटीदार जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। पाटीदार जी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1450683591818502154?ref_src=twsrc%5Etfw

चौहान ने कहा कि पाटीदार जी का जीवन गरीब कल्याण, कमजोर वर्ग के उत्थान का अभूतपूर्व अध्याय है। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

nanalal-patidar.jpg

पाटीदार के जीवन पर एक नजर

हमेशा बंदूक लेकर चलते थे पाटीदार

राजनीतिक जीवन में पाटीदार हमेशा संघर्षरत रहे। एक वक्त जब बीजेपी का झंडा उठाने में लोग डरते थे, तब पाटीदार ने हिम्मत दिखाते हुए संगठन के लिए काम किया। अपने क्षेत्र में खतरों को देखते हुए वे हमेशा अपनी सुरक्षा में 12 बोर की बंदूक रखा करते थे। बंदूक लेकर ही वे पार्टी के प्रचार-प्रसार में जुटे रहते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो