scriptविधायक के पोते का वीडियो हुआ वायरल, दादा की तरह करता है टीवी डिबेट, देखें VIDEO | funny video of 2 year old grandsons debate bjp mla shares video | Patrika News
मंदसौर

विधायक के पोते का वीडियो हुआ वायरल, दादा की तरह करता है टीवी डिबेट, देखें VIDEO

भाजपा विधायक के पोते का वीडियो हुआ वायरल, दादा की तरह कर रहा था टीवी डिबेट…। देखें मजेदार वीडियो…।

मंदसौरJul 31, 2021 / 12:47 pm

Manish Gite

mandsaur.png

 

मंदसौर। पूत के पांव पालने में नजर आ जाते हैं, यह कहावत आपने जरूर सुनी होगी, आज देख भी लीजिए। दो साल का एक बालक टीवी पर लाइव डिबेट की तैयारी करता है। ट्रायपॉड अपनी तरफ करता है और लाइव डिबेट की एक्टिंग कर सभी को लोटपोट कर देता है। यह मजेदार वीडियो नव्य नाम के बालक का है। यह बालक भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया (Yashpal Sisodiya, MLA Mandsaur) का पोता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

मंदसौर से भाजपा के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने अपने ट्वीट हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि “बच्चे मन के सच्चे” जैसा बड़े करते हैं वैसा छोटा भी सीखता है और उसकी नकल करने की कोशिश करता है, मेरा पोता नव्य प्रताप सिंह सिसौदिया (उम्र 2 वर्ष) मुझे न्यूज़ चैनल पर डिबेट करते देखता है, तो वैसा ही करने की कोशिश भी करता है। बोलता है- डिबेट मैं दादू हूं, और एक्शन भी करता है।

 

यह भी पढ़ेंः KBC के मंच से बिग बी ने कर दी पुलिसकर्मियों के तबादले की सिफारिश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x832gf7
0:00

 

कोरोनाकाल के चलते टीवी डिबेट भी इन दिनों ऑनलाइन हो रही है। यशपाल सिंह सिसोदिया का दो साल का पोता भी अपने दादा को घर पर ही डिबेट (tv debate) करते हुए अक्सर देखता है। दादा की डिबेट की स्टाइल को नव्य ने पकड़ लिया और कॉपी कर लिया। वो कैमरे का ट्रायपोड को उठाकर सेट करता है, जैसे उस पर कैमरा लगा हो। इसके बाद वो बैठ जाता है। जैसे दादा यशपाल सिंह सिसोदिया डिबेट में बैठते हैं। इसके बाद नव्य की मां पूछती है कि क्या कर रहे हो, तो वो कहता है डिबेट, मैं दादू हूं। मां उसका वीडियो बना लेती है। इसके बाद वो ट्रायपॉड सेट करके बैठ जाता है और उसके बाद जो एक्टिव करता है, उसने सभी को लोटपोट कर दिया।


और अधिक वीडियो और दिलचस्प खबरों के लिए देखते रहें patrika.com

Home / Mandsaur / विधायक के पोते का वीडियो हुआ वायरल, दादा की तरह करता है टीवी डिबेट, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो