क्राइम पेट्रोल से सीख मांगी सराफा व्यापारी से फिरौती

क्राइम पेट्रोल से सीख मांगी सराफा व्यापारी से फिरौती

Vikas Tiwari | Publish: Aug, 08 2019 12:25:17 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

क्राइम पेट्रोल से सीख मांगी सराफा व्यापारी से फिरौती

मंदसौर.
किराया और खर्चे पानी के लिए रूपए चाहिए थे। क्राइम पेट्रोल देखता था। और उससे देखते-देखते ही मैंने फिरौती मांगने की तैयारी की। इसके लिए जब मैं पूरी तरह तैयार हुआ। तो मैंने अखबार में पढ़ा कि अनिल सोनी की हत्या चुन्नु लाला ने की है। और चुन्नु लाला की धमक है। तो मैंने चुन्नु लाला के नाम से फिरौती मांगी। यह बात पुलिस को सराफा व्यापारी पवन उकावत से फिरौती मांगने वाले आरोपी राहुल पिता रामरतन मालवीय उम्र २० निवासी भमोरा थाना जीरन जिला नीमच ने बताई।
एएसआई पीएस हटिला ने बताया कि राहुल पीजी कॉलेज में बीसीए द्वितीय वर्ष का छात्र है। और मेघदूत नगर में किराए से रहता है। इसने क्राइम पेट्रोल देखकर फिरौती मांगने की तैयारी की। उसके बाद चुन्नु लाला के नाम से फिरौती मांगने की योजना बनाई। फिरौती किससे ली जाए। इसके लिए इसने रैकी भी की। भारत माता चौराहा पर सोने चांदी की दुकान पवन उकावत की है। वहां बोर्ड पर सराफा व्यापारी बाबूलाल के नाम से होकर पवन के मोबाइल नंबर लिखे थे। तो उसने पवन को चुन्नु लाला के नाम से १० लाख रूपए की फिरौती मांगने का मैसेज किया। जब पवन द्वारा ध्यान नहीं दिया गया तो इसने १ जुलाई, ३ और चार जुलाई को लगातार चुन्नु लाला के नाम से मैसेज कर फिरौती मांगी।
एएसआई हटिला ने बताया कि व्यापारी से फिरौती मांगने के बाद पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज हुआ। आरोपी राहुल ने मोबाइल सिम निकालकर फेंक दी। और आरोपी राहुल ने गलती होने को मैेसेज भी किया। और महाराष्ट्र फरार हो गया। आरोपी राहुल के मोबाइल की लोकेशन ली गई। तो सामने आया कि वह लगातार एक नंबर के संपर्क में है। राहुल एक युवती से बात करता था। उसके बाद जब वह युवती से मिलने के लिए आया तो पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। हटिला ने बताया कि राहुल दो माह से घर नहीं गया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned