scriptPHOTO GALLARY # शहादत को नमन करने एक साथ उठे हजारों हाथ, आंतक के खात्म की हर उठी मांग | Patrika News | Patrika News
मंदसौर

PHOTO GALLARY # शहादत को नमन करने एक साथ उठे हजारों हाथ, आंतक के खात्म की हर उठी मांग

शहादत को नमन करने एक साथ उठे हजारों हाथ, आंतक के खात्म की हर उठी मांग

मंदसौरFeb 15, 2019 / 09:32 pm

Jagdish Vasuniya

patrika

PHOTO GALLARY # शहादत को नमन करने एक साथ उठे हजारों हाथ, आंतक के खात्म की हर उठी मांग

मंदसौर । कश्मीर में हुई आंतकी की घटना में 42 सैनिको की शहादत के बाद देशभर में चल रहे प्रदर्शन के बीच मंदसौर में भी आंतकी घटनाओं को लेकर तीखा आक्रोश दिखा। जिले में भी सैनिको को श्रंद्धाजलि देने के साथ आंतकियों को सबक सिखाने की मांग को लेकर कई संगठन सडक़ों पर उतर आए। तो शनिवार को घटना के विरोध में मंदसौर बंद रहेगा और पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की मांग के लिए शहर सडक़ों पर उतरेगा।भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आंतकवाद का पुतला फूंकते हुए आक्रोश जताया तो कांग्रेस ने शहीद सैनिको को श्रंद्धाजलि दी।



patrika
patrika

मंडी आज रहेगी बंद
कृषि उपज मंडी में भी शनिवार का अवकाश रहेगा।आंतकी हमले के विरोध में दशपुर व्याारी संघ के आह्वान पर बुलाए गए बंद में मंडी व्यापारी भी समर्थन करेंगे। ऐसे में शनिवार को मंडी का अवकाश रहेगा। और 17 को रविवार का अवकाश है। ऐसे में मंडी अब सोमवार को खुलेगी।

patrika

आज मंदसौर बंद का आह्वान
जन्मू कश्मीर के पुलवामा में सैनिकों पर हुए आंतकी हमले के विरोध में शनिवार को मंदसौर बंद रहेगा। दशपूर व्यापारी महासंघ ने शनिवार को शहर बंद का आह्वान किया है। इसमें उन्होंने सराफा से लेकर कपड़ा व अन्य सभी व्यापारी यूनियनों व संगठनों से बंद को समर्थन देने का आह्वान किया है। इस दौरान संगठन द्वारा आजाद चौक में दोपहर में शहीद सैनिको को श्रंद्धाजलि दी जाएगी और पाकिस्तान पर हमला कर मुंह तोड़ जवाब देने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया जाएगा। महासंघ के उमेश पारीख, संजय तरवेचा, दिलीप शर्मा, जितेश पड्ंया, कमल कोठारी, हेमंत मूलचंदानी ने सभी से बंद को समर्थन देने का आह्वान किया है।
गांधी चौराहें पर कांग्रेस ने दी जवानों को श्रंद्धाजलि

 

patrika
patrika

कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों को शहर कांग्रेस द्वारा गांधी चौराहें पर श्रंद्धाजलि अर्पित की गई। बड़ी संख्या में कांग्रेसजन एवं नगर के नागरिकों ने उपस्थित होकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए। कांग्रेस ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए इसे कायराना कृत्य बताया । सभी ने दो मिनिट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी। इस अवसर पर पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रातडिय़ा, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल, प्रदेश कांग्रेस महासचिव महेंद्रसिंह गुर्जर आदि उपस्थित थे।
महाविद्यालय में शहीदों को दी श्रंद्धाजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो