scriptउपनिरीक्षक परिहार को किया लाइन, थानाप्रभारी को जांच दी | Sub Inspector Parihar did the line, gave inquiry to Thanprabhari | Patrika News
मंदसौर

उपनिरीक्षक परिहार को किया लाइन, थानाप्रभारी को जांच दी

उपनिरीक्षक परिहार को किया लाइन, थानाप्रभारी को जांच दी

मंदसौरJan 19, 2020 / 11:44 am

Vikas Tiwari

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
वायडीनगर थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक संजीव ङ्क्षसह परिहार को पुलिस अधीक्षक ने लाइन अटैच कर दिया है। और उनके द्वारा की जा रही धोखाधड़ी मामले की विवेचना थानाप्रभारी एसएल बौरासी को सौंप दी है। इस प्रकरण की विवेचना में कही ना कही आवेदक भी अंसुष्ट थे। इसमें उपनिरीक्षक की शिकायत डीआईजी को भी की गई थी। जिसके बाद कार्रर्वाई होना बताया जा रहा है। अजय आर्य के साथ करीब छह लाख ४९ हजार की रेलवे में टेंडर दिलाने के नाम पर बिहारी की गैंग ने धोखाधड़ी की थी। इस मामले में उपनिरीक्षक संजीव परिहार ने गैंग के मास्टरमाइंड सहित तीन आरेापियों को गिरफ्तार भी किया था। और रिमांड लेकर पूछताछ भी की थी। जिसके बाद आरेापियों को जेल भेज दिया गया। एएसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि धोखाधड़ी के प्रकरण में गुणवत्तावद्र्धन और प्रकरण की विवेचना में शीघ्रता नहीं दिखाने पर उपनिरीक्षक संजीव ङ्क्षसह परिहार को लाइन अटैच किया गया है। और मामले की जांच थानाप्रभारी एसएल बौरासी को दी है।
०००००
कांग्रेस नेताओं ने थानाप्रभारी को कहा गालियां देने वाले भाजपा नेताओं पर हो सख्त कार्रवाई
एमएन-१९१५
भानपुरा.
ब्लाक कांग्रेस कमेटी भानपुरा के तत्वावधान में एक ज्ञापन पुलिस अधीक्षक के नाम थाना प्रभारी व तहसीलदार को दिया। जिसमें यह मांग कि है की 17 जनवरी को अतिक्रमण हटाने गए प्रशासनिक अमले के सामने भाजपा नेताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ व शासन प्रशासन के अधिकारियों को गालियां दी। मरने मारने कि धमकियां दी गई व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई जिसका विडियो भी है। उसके बाद भी ऐसे लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। तत्काल उन पर प्रकरण दर्ज हो और सख्त कार्रवाई हो। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन वधवा, सुरेश सेठिया, हुकम ठाई, मुकेश रतनावत, सुभाष बागड़ी, शीतल भूटानी, छोटू भाना, वसीम खान, नानू दुबे, सुरेंद्र मेडतवाल, जाहिद अंसारी उपस्थित थे। ज्ञापन तहसीलदार अर्जुनसिंंह भदोरिया व थाना प्रभारी ओमप्रकाश तंतवार को दिया गया। ज्ञापन में पुलिस कि भुमिका पर भी सवाल उठाए और अभी तक कार्रवाई न करने पर आक्रोश व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो