scriptमंत्री जी से युवक ने पूछा दलबदल पर सवाल, हंगामे के बाद उल्टे पांव सभा से लौटे, देखें वीडियो | Young man asked minister Hardeep Singh Dung question on defection | Patrika News
मंदसौर

मंत्री जी से युवक ने पूछा दलबदल पर सवाल, हंगामे के बाद उल्टे पांव सभा से लौटे, देखें वीडियो

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक और मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री हरदीप डंग का विरोध, भरी सभा में युवक ने दलबदल पर पूछा सवाल…

मंदसौरSep 15, 2020 / 07:31 pm

Shailendra Sharma

minister_hardeep.jpg

मंदसौर. मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए और शिवराज सरकार में मंत्री बनाए गए सिंधिया समर्थक मंत्री हरदीप डंग के विरोध का मामला सामने आया है। मंदसौर में चुनावी सभा करने पहुंचे मंत्री हरदीप डंग से एक युवक ने दलबदल को लेकर तीखा सवाल पूछा जिसका मंत्री जी ठीक से जवाब नहीं दे पाए और सभा स्थल पर हंगामा होने लगा। हंगामे और विरोध के कारण मंत्री डंग सभा को बीच में ही छोड़कर वहां से रवाना हो गए। युवक के सवाल पूछने और मंत्री के विरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कांग्रेस ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है।

दलबदल के सवाल से बोलती बंद
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मंत्री के विरोध और दलबदल पर मंत्री से सवाल पूछे जाने का ये वीडियो सोमवार रात का है। मंत्री हरदीप सिंह डंग मंदसौर की सुवासरा विधानसभा के बापचा में जनसभा करने के लिए पहुंचे थे। मंत्री जी जनसभा को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक ने मंत्री जी से दलबदल को लेकर सवाल करते हुए कहा कि हमें इस बात पर गर्व होता था कि आपके सामने मुख्यमंत्री को झुकना पड़ता था लेकिन अब आप पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में चले गए हैं और हो सकता है कि कल किसी दूसरी पार्टी में चले जाएंगे ?

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/aJ3L3qIXzz8

युवक के सवाल का मंत्री डंग जवाब नहीं दे पाया जिसके कारण सभा में मौजूद दूसरे युवकों ने हंगामा कर नारेबाजी करना शुरु कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला और हंगामे को शांत कराया इसी बीच मंत्री हरदीप डंग सभा छोड़कर चले गए।

https://twitter.com/INCMP/status/1305536616094601222?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा निशाना
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मंत्री के विरोध के इस वीडियो के जरिए मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर से वीडियो को शेयर किया है और लिखा है कि बैंगलोर रिटर्न का फिर विरोध, जनता बिकाऊ को बर्दाश्त नहीं कर रही, बैंगलोर के होटल में बैठकर मप्र की सरकार का सौदा करने वाले सुवासरा के पूर्व विधायक हरदीप सिंह डंग का जमकर विरोध हुआ, बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर भागना पड़ा। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले विधायकों में सुवासरा से पूर्व विधायक हरदीप डंग भी शामिल थे। हरदीप डंग को बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदेश सरकार में मंत्री भी बनाया गया है।

Home / Mandsaur / मंत्री जी से युवक ने पूछा दलबदल पर सवाल, हंगामे के बाद उल्टे पांव सभा से लौटे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो