scriptतनिष्क लेकर आया स्पेशल डिस्काउंट, सस्ते में खरीदे गोल्ड व डायमंड ज्वैलरी | Tanishq give special discount to customers for buy gold and diamond | Patrika News
बाजार

तनिष्क लेकर आया स्पेशल डिस्काउंट, सस्ते में खरीदे गोल्ड व डायमंड ज्वैलरी

देश की दिग्गज ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ( Tanishq ) को कारोबार करते हुए 21 साल पूरे हो गए हैं।
इस खास मौके पर तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है।
तनिष्क का यह ऑफर 14 मार्च से शुरू हो चुका है और 18 मार्च तक चलेगा।

Mar 16, 2019 / 06:40 pm

Shivani Sharma

buy gold

तनिष्क लेकर आया स्पेशल डिस्काउंट, सस्ते में खरीदे गोल्ड व डायमंड ज्वैलरी

नई दिल्ली। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है। देश की दिग्गज ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ( tanishq ) को कारोबार करते हुए 21 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। आप इस ऑफर का लाभ उठाकर सस्ते में ज्वैलरी खरीद सकते हैं।


मिल रहा ये ऑफर

आपको बता दें कि तनिष्क के इस खास ऑफर के तहत कस्टमर्स को गोल्ड ज्वैलरी और डायमंड ज्वैलरी वैल्यू के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही पुरानी गोल्ड ज्वैलरी के बदले नई खरीदने पर 100 फीसदी एक्सचेंज वैल्यू भी दी जा रही है। इसके साथ ही इस स्कीम में आपको किसी भी तरह का एक्सट्रा चार्ज नहीं देना होगा।


18 मार्च तक चलेगी सेल

सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा तनिष्क आपको हर खरीद पर एक गोल्ड कॉइन भी फ्री दे रही है। तो जल्दी कीजिए क्योंकि तनिष्क का यह ऑफर 14 मार्च से शुरू हो चुका है और 18 मार्च तक चलेगा। अब आपके पास सिर्फ तीन दिन का समय बचा हुआ है।


ऑनलाइन भी उठा सकते हैं लाभ

आपको बता दें कि अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आप किसी भी शहर के स्टोर पर जाकर इसका फायदा ले सकते हैं। इसके अलावा आप ऑनलाइन shop.tanishq.co.in वेबसाइट पर जाकर भी खरीदारी कर सकते हैं। आपको बता दें कि देश भर के 174 शहरों में तनिष्क के 282 शोरूम हैं, जहां पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं और यह ऑफर सभी शोरूम पर लागू है।


अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें

आपको बता दें कि अधिक जानकारी के लिए आप https://www.tanishq.co.in/offers पर जाकर भी जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा 180030105002 पर मिस्ड कॉल देकर भी आप जानकारी ले सकते हैं।


पूरा करना होगा इन शर्तों को

इस ऑपर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। आपको बता दें कि फ्री गोल्ड कॉइन 10 ग्राम से ज्यादा की गोल्ड ज्वैलरी की हर खरीदारी पर मिलेगा। वहीं मेकिंग चार्ज में छूट डायमंड ज्वैलरी के मामले में 2 लाख रुपए से ज्यादा की ज्वैलरी खरीदने पर वैलिड होगी और गोल्ड ज्वैलरी के मामले में 75 ग्राम से ज्यादा की ज्वैलरी खरीद पर वैलिड होगी।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Home / Business / Market News / तनिष्क लेकर आया स्पेशल डिस्काउंट, सस्ते में खरीदे गोल्ड व डायमंड ज्वैलरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो