scriptमथुरा: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई मैक्स गाड़ी, सगाई समारोह से लौट रहे 3 लोगों की मौत, कई घायल | 3 died and many injured in an accident in mathura | Patrika News
मथुरा

मथुरा: ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई मैक्स गाड़ी, सगाई समारोह से लौट रहे 3 लोगों की मौत, कई घायल

Highlights:
-हरियाणा से लगन सगाई चढ़ाकर मांट लौट रहे थे करीब दो दर्जन लोग
-कोतवाली सुरीर क्षेत्र में सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ हादसा

मथुराDec 08, 2020 / 09:44 am

Rahul Chauhan

road-accident_1607369852.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मथुरा। जनपद के कोतवाली सुरीर क्षेत्र में सोमवार देर रात करीब 11:30 बजे एक भीषण हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, मांट नौहझील मार्ग पर टैंटीगांव के पास में मैक्स पिकअप गाड़ी सड़क पर खड़े ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

नोएडा पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए रोकी सपाइयों की पदयात्रा, छावनी में तब्दील हुआ क्षेत्र

जानकारी के मुताबिक 25 लोग मैक्स पिकअप गाड़ी में मांट निवासी सियाराम की पुत्री की लगन सगाई चढ़ाकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान जब गाड़ी टैंटीगांव अंडरपास पुल के पास पहुंची तो सड़क किनारे खड़े ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई और इस हादसे में मैक्स सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मांट सीएससी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी शराब पीकर हुए टल्ली, एसपी ने तीनों कोे सस्पेंड किया

मामले में इंस्पेक्टर सुरीर महाराज सिंह भाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप गाड़ी में करीब दो दर्जन लोग सवार होकर किसी समारोह से वापस लौट रहे थे। जो कि हादसे का शिकार हो गए। सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची थी। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर जाम खुलवाया गया। इस हादसे में रामू, यादराम और रज्जो की मौत हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो