scriptमथुरा में हाथी पर योग करते हुए गिरे बाबा रामदेव, वीडियो हुआ वायरल | Baba Ramdev fell while doing yoga on elephant in Mathura | Patrika News
मथुरा

मथुरा में हाथी पर योग करते हुए गिरे बाबा रामदेव, वीडियो हुआ वायरल

मथुरा में हाथी पर बैठकर कर रहे थे ध्यान याेग
ध्यान में लीन हुए ताे बिगड़ गया संतुलन
अचानक हाथी से नीचे गिर गए बाबा

मथुराOct 13, 2020 / 05:19 pm

shivmani tyagi

,

बाबा रामदेव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, मथुरा। याेग गुरु बाबा रामदेव ( baba ramdev )
मथुरा में हाथी ( elephent ) पर याेग अभ्यास करते समय नीचे गिर गए। यह घटना मंगलवार की सुबह घटी। हाथी की पीठ से गिरते ही समर्थकों उन्हे उठाने के लिए दाैड़े लेकिन बाबा खुद ही उठकर मुस्कुराते हुए याेग शिविर की ओर चल दिए। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में उन्हे काे काेई चाेट नहीं आई लेकिन बाबा रामदेव के हाथी की पीठ से गिरने का वीडियाे साेशल मीडिया पर जमकर वायरल हाे रहा है।
यह भी पढ़ें

अपनी नवजात बेटी को गोद में लेकर ऑफिस संभालने वाली आईएएस ऑफिसर साैम्या पांडेय बनी नजीर


जानिए काैन है साैम्या

मथुरा ( Mathura ) में महावन रमणरेती स्थित एक आश्रम में बाबा रामदेव संतों काे याेग सिखा रहे थे। इस दाैरान उन्हाेंने हाथी की पीठ पर बैठकर भी याेग किया। वह हाथी की पीठ पर बैठकर ध्यान याेग का अभ्यास कर रहे थे। अचानक हाथी हिलने लगा जिससे बाबा रामदेव अपना संतुलन खाे बैठे और हाथी की पीठ से नीचे जमीन पर आ गिरे। बाबा रामदेव के हाथी की पीठ से गिरते ही माैके पर अफरा-तफरी जैसा माहाैल हाे गया।
baba_ramdrv1.jpg
( baba ramdev news ) दाैड़कर अनुयायी उनके पास पहुंचे और बाबा काे उठाने की कोशिश की लाेकिन उनसे पहले ही बाबा रामदेव उठ गए। गनीमत रही कि अचानक हुई इस दुर्घटना में उन्हे कोई चाेट नहीं आई। हाथी की पीठ से गिरने के बाद बाबा रामदेव इस अंदाज में उठे जैसे कुछ हुआ ही ना हाे और हंसकर याेग शिविर की ओर बढ़ गए। अब याेग गुरू के याेग करते हुए हाथी की पीठ से गिरने का यह वीडियाे साेशल मीडिया पर खूब वायरल हाे रहा है।
baba_ram_dev.jpg

Home / Mathura / मथुरा में हाथी पर योग करते हुए गिरे बाबा रामदेव, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो