scriptcollision between two passenger buses on Yamuna Expressway | यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, दो पैसेंजर बसों में आमने-सामने की टक्कर, 40 यात्री घायल | Patrika News

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, दो पैसेंजर बसों में आमने-सामने की टक्कर, 40 यात्री घायल

locationमथुराPublished: Jan 15, 2024 11:45:12 am

Submitted by:

Aniket Gupta

Mathura News: यूपी के मथुरा में आज यानी सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसों में भीषण टक्कर हो गई। दो पैसेंजर बसों को आमने सामने टकराने से करीब 40 यात्री घायल हो गए।

mathura_accident.jpg
Mathura News: यूपी के मथुरा में आज यानी सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसों में भीषण टक्कर हो गई। दो पैसेंजर बसों को आमने सामने टकराने से करीब 40 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। सभी 40 घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों बसों को रास्ते से हटवाकर ट्रैफिक फिर से सुचारू करा दिया गया है।
बता दें, ये हादसा राया कट के पास यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन-110 पर आज सुबह करीब 3 बजे के आसपास हुआ। जानकारी के अनुसार, एक बस नोएडा से धौलपुर जा रही थी वहीँ दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी। इसी दौरान रोड पर अत्यधिक कोहरा होने की वजह से दृश्यता लगभग शून्य थी और दोनों बसें आपस में टकरा गई। हादसे के बाद यात्री चीख पुकार मचाने लगे फिर आसपास के लोग और वहां से गुजर रहे यात्री मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने दोनों बसों को एक्सप्रेसवे से किनारे कराया, जिसके बाद यातायात फिर से शुरू हो सका।

ट्रेंडिंग वीडियो