scriptजंगल में लकड़ी लेने गई बालिका का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका | Dead body of a girl who went to take wood in the forest | Patrika News
मथुरा

जंगल में लकड़ी लेने गई बालिका का मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

– पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई

मथुराNov 27, 2020 / 09:40 pm

Neeraj Patel

2_12.jpg

मथुरा. थाना वृंदावन की रमणरेती पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव से बृहस्पतिवार की दोपहर जंगल में लकड़ी बीनने गई एक 8 वर्षीय बालिका गायब हो गई। परिजनों ने उसे ढूढ़ने का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह बालिका का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत बालिका के परिजन रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं वहीं पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी देवेन्द्र की 8 वर्षीय बेटी काजल (दोनों नाम काल्पनिक) बृहस्पतिवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे जंगल से लकड़ी बीनने के लिए गई थी, लेकिन जब शाम होने पर भी वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उसे ढूंढ़ने के प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चला तो सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बालिका का परिजनों और ग्रामीणों के साथ रात्रि में बालिका को खोजने का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चला।

शुक्रवार की सुबह बालिका की लाश जंगल के समीप ही पड़ी मिली। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर भी मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुला लिया। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं।

घटना के संबंध में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि डॉक्टर्स के पैनल से वीडियोग्राफी के साथ मृत बालिका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में जो भी तथ्य सामने आएंगे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो