scriptनाले में पड़े कूड़े में लगी भयंकर आग, क्षेत्र में हड़कंप, देखें वीडियो | Fierce fire in waste in drain | Patrika News
मथुरा

नाले में पड़े कूड़े में लगी भयंकर आग, क्षेत्र में हड़कंप, देखें वीडियो

घटना की सूचना के आधा घंटे बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी जन हानि नहीं हुई।

मथुराFeb 17, 2020 / 03:56 pm

अमित शर्मा

नाले में पड़े कूड़े में लगी भयंकर आग, क्षेत्र में हड़कंप, देखें वीडियो

नाले में पड़े कूड़े में लगी भयंकर आग, क्षेत्र में हड़कंप, देखें वीडियो

मथुरा। थाना गोविन्द नगर क्षेत्र के मसानी दिल्ली लिंक रोड पर बिजली घर के समीप गंदे नाले में अचानक आग लग गयी। आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। वहीं घटना की सूचना के आधा घंटे बाद पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई भी जन हानि नहीं हुई।
यह भी पढ़ें– Donald Trump के स्वागत के लिए अभूतपूर्व इंतजाम, मंगलवार को CM Yogi लेंगे तैयारियों का जायजा

ये है मामला

दरअसल सोमवार को मसानी नेशनल हाईवे लिंक रोड पर गंदे नाले के ऊपर से होकर बिजली की लाइन में अचानक आग लग गयी। चंद मिनटों में दर्जनों लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और आग बुझाने में जुट गए लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गयी। घटना के आधा घण्टे बाद पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया वहीं गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे फायर सब अधिकारी किशन सिंह ने बताया कि मसानी स्थित नाले में आग लगने की सूचना मिली थी। आग पर काबू पा लिया गया है कोई भी हताहत नहीं हुआ है। नाले में गंदगी पड़ी थी उसमें आग लगी थी जिसके कारण नाले के ऊपर से होकर जा रहे बिजली की केबिल जलकर खाक हो गयी।

Home / Mathura / नाले में पड़े कूड़े में लगी भयंकर आग, क्षेत्र में हड़कंप, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो