इस्कॉन मंदिर के सामने केशव कुंज अपार्टमेंट में लगी आग

इस्कॉन मंदिर के सामने केशव कुंज अपार्टमेंट में लगी आग
इस्कॉन मंदिर के सामने केशव कुंज अपार्टमेंट में लगी आग

Amit Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 07:57:44 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-इस्कॉन भक्त परिवार का कीमती सामान जलकर राख

मथुरा। रविवार सुबह करीब 10:30 बजे इस्कान मंदिर के ठीक सामने स्थित केशवक कुंज अपार्टमेंट में आग लग गई। केशव कुंज अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 715 तिरुपति के मूल निवासी मनसुख रेड्डी का है। वे इस्कॉन भक्त होने के कारण परिवार सहित यहां कई वर्षों से आकर बस गए हैं। रविवार को सुबह पूरा परिवार मथुरा दर्शन करने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान घर में आग लग गई।

यह भी पढ़ें- अलर्टः कान्हा की नगरी में पगपग पर मौजूद ‘अवैध’ खतरा

आस पास के लोगों ने जब फ्लैट के दरवाजे के नीचे से धुंआ निकलता देखा तो घटना का पता चला। पूरे अपार्टमेंट में आग लगने की खबर लगते ही भगदड़ मच गई। लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर दमकल की गाडियां पहुंच गईं लेकिन फ्लैट का दरवाजा बंद होने के कारण दमकलकर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दमकलकर्मी आग बुझाने के लिए बालकनी के रास्ते फ्लैट के अंदर जा सके। दमकलकर्मियों ने आग पर जब तक काबू पाया घर में रखा लाखों का सामान खाक हो गया था। अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें- पांच हजार दीजिए और बाइज्जत ‘बरी’ हो जाइए, दरोगा के वायरल ऑडियो ने खोली यूपी पुलिस की पोल

वापस आने पर मनसुख रेड्डी ने बताया कि आग लगने से उसका करीब ढाई लाख रुपए का नुकसान हो गया है। फ्लैट में रखा सारा सामान जलकर नष्ट हो गया है। उसने संभावना जताई है कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है। वहीं पुलिस ने केशव कुंज के मैनेजर राजेंद्र तिवारी को फटकार लगाई और निर्देश दिए हैं कि अपार्टमेंट में आग बुझाने के लिए लगे संयंत्रों को व्यवस्थित कराया जाए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned