scriptबिजली विभाग के जेई हत्याकांड का पर्दाफाश, जानिए किसने की थी हत्या! | junior engineer JE of electricity department murder case revealed | Patrika News
मथुरा

बिजली विभाग के जेई हत्याकांड का पर्दाफाश, जानिए किसने की थी हत्या!

 
बीते गुरुवार को मथुरा के पानी गांव फीडर पर तैनात जेई प्रदीप कुमार की हत्या हुई थी। हत्या के दूसरे दिन से ही बिजली विभाग के कर्मचारियों ने भी काम का बहिष्कार कर दिया था।

मथुराJan 22, 2020 / 05:13 pm

suchita mishra

मथुरा। थाना जमुनापार के चन्द्रावली कोल्ड के पास बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस का कहना है कि लूट के इरादे से जेई की हत्या की गई। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है।
ये था मामला
जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र हाकिम सिंह निवासी सेवला जाट गुरुवार की देर शाम पानी गांव बिजली घर से ड्यूटी करके बाइक से अपने घर के लिए निकले थे। रास्ते में उन्हें हमलावरों ने गोली मार दी। गोली पेट में लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस दौरान जेई का कुछ ग्रामीणों से कनेक्शन काटने को लेकर झगड़े की बात भी सामने आयी थी। हत्या के दूसरे दिन से ही बिजली विभाग के कर्मचारियों ने भी काम का बहिष्कार कर दिया था। इस मामले को सुलझाने के लिए तीन एएसपी और पंद्रह टीमें लगाई गईं थीं। बताया जा रहा है कि मामले की सं‍जीदगी के चलते मंगलवार को एडीजी अजय आनंद और आइजी ए सतीश गणेश पकड़े गए चार शातिरों से पूछताछ करने के लिए उन्हें मथुरा लाए थे। अब पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा कर रही है। इसके लिए आज शाम पांच बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी जाएगी।
बताया जा रहा है कि जेई हत्याकांड में पुलिस किशनू नामक शख्स को आरोपी बता रही है। वो नोएडा में ओला कैब ड्राइवर है। सुपारी लेकर मर्डर करता है। किशनू पर पहले से मथुरा और डींग में मर्डर का आरोप है। किशनू आठ जनवरी को मथुरा आया था और उसके बाद गोवर्धन के देवसेरस गांव गया। हथियार खरीदकर डींग चला गया और मोबाइल स्विच आफ कर लिया। दो घंटे बाद उसने जेई से लूट की वारदात को अंजाम दिया। जेई द्वारा विरोध करने पर उसे गोली मारकर फरार हो गया। इस दौरान उसे लूट करने का मौका नहीं मिल सका। उसका एक साथी अभी फरार है। उसकी तलाश जारी है।

Home / Mathura / बिजली विभाग के जेई हत्याकांड का पर्दाफाश, जानिए किसने की थी हत्या!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो