scriptबीजेपी महानगर अध्यक्ष ने खोया आपा, छत की सीलिंग तोड़ने की बात कह रिश्तेदार को दी गंदी-गंदी गालियां | Mathura bjp mahanagar president abusing two persons viral audio | Patrika News
मथुरा

बीजेपी महानगर अध्यक्ष ने खोया आपा, छत की सीलिंग तोड़ने की बात कह रिश्तेदार को दी गंदी-गंदी गालियां

सोशल मीडिया पर भी बीजेपी नेता द्वारा लोगों को हड़काने और गाली देकर धमकाते हुए बात करने की ऑडियो तेजी से वायरल हो रही है।

मथुराOct 06, 2021 / 07:47 pm

Nitish Pandey

vinod.jpg
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर के पास एक व्यक्ति ने तहरीर दी है। तहरीर में सूबे में सत्ता में रहे बीजेपी के महानगर अध्यक्ष पर छत की सीलिंग तोड़ने की बात कह आवासीय अपार्टमेंट के लोगों को हड़काने और गाली-गलौच करने का आरोप लगाया गया है। साथ ही गालीबाज बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए एसएसपी से मामले की शिकायत की गई है।
यह भी पढ़ें

पर्ची पर लिखा, ‘मेरी मौत का राज मेरे मोबाइल में दफन’, फिर लगा ली फांसी

हड़काने और गाली देकर धमकाने का ऑडियो वायरल

एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में पीड़ित पक्ष ने बीजेपी महानगर अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी बीजेपी नेता द्वारा लोगों को हड़काने और गाली देकर धमकाते हुए बात करने की ऑडियो तेजी से वायरल हो रही है।
भाजपा महानगर अध्यक्ष पर गंभीर आरोप

दरअसल, मामला गोविंदनगर थाना इलाके की मसानी पुलिस चौकी क्षेत्र की श्रीराधा ऑर्चिड कॉलोनी से जुड़ा है। यहां रहने वाले कुछ लोगों ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में वर्तमान भाजपा महानगर अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित पक्ष का कहना है कि कॉलोनी के जी प्लस-2 में 6 फ्लैट/मकान डवलपर विनोद कुमार अग्रवाल ने बनवाकर विक्रय कर दिए। अलग-अलग लोगों के नाम रजिस्ट्री कर दी जिसके बाद खरीदार अपने परिवार के साथ यहां रहने लगे।
सबक सिखाने की दी धमकी

आरोप है कि अब 8-9 साल बीतने के बाद जब प्रापर्टी की कीमतें बढ़ गई तो विनोद कुमार अग्रवाल को नीयत बिगड़ गई। विनोद कुमार अग्रवाल ने पहले तो इन लोगों से और धन वसूलने के लिए संपत्ति से बेदखल करने की कोशिश भी की, लेकिन बाद में विनोद अग्रवाल ने अनाधिकृत तरीके से बिना नक्शा पास कराए इन फ्लैटों/मकानों के ऊपर निर्माण कार्य शुरु कर दिया। लेकिन विरोध करने पर इस निर्माण पर किसी तरह रोक लग गई। जिससे बौखलाए विनोद अग्रवाल ने इन लोगों को सबक सिखाने की धमकी दी।
फोन पर दी गालियां

श्रीराधा ऑर्चिड कॉलोनी के निवासी मनमोहन अग्रवाल, अमित अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, संजीव कुमार बंसल और राजेश अग्रवाल ने 2 जनवरी 2021 को जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से मामले को शिकायत की थी, लेकिन जब इसकी भनक विनोद कुमार अग्रवाल को हुई, तो उसने इन लोगों को फोन कर भद्दी-भद्दी गालियां दी और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दी।
एसएसपी से की कार्रवाई की मांग

आरोप है कि विनोद कुमार अग्रवाल के पास जब मामले को बातचीत से शांत कराने के लिए संभ्रांत लोगों से बात कराई गई। जिसके बाद विनोद द्वारा सभी से 10-10 लाख कुल 50 लाख रुपए देने की बात कहीं और कहा कि तभी इन लोगों को चैन से रहने दूंगा। एक बार फिर पीड़ितों ने एसएसपी से मुलाकात कर शिकायती पत्र दिया और मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Home / Mathura / बीजेपी महानगर अध्यक्ष ने खोया आपा, छत की सीलिंग तोड़ने की बात कह रिश्तेदार को दी गंदी-गंदी गालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो