पर्ची पर लिखा, 'मेरी मौत का राज मेरे मोबाइल में दफन', फिर लगा ली फांसी

एक तरफ बेटे की लाश फर्श पर पड़ी थी तो दूसरी ओर उसी बेटे की पत्नी लहूलुहान हालत में थी। बुजुर्ग मां-बाप कभी बेटे की लाश के पास जाते तो कभी बहू के पास। बदहवास से दंपति की हालत देखी नहीं जा रही थी।

By: Nitish Pandey

Published: 06 Oct 2021, 11:03 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ महानगर के जाने माने इंटीरियर डिजाइनर ने फांसी लगाकर आत्महत्या तो कर ली। लेकिन अपनी मौत के पीछे वह काफी कुछ अनसुलझा छोड़ गए हैं। मरने से पहले डिजाइनर ने एक पर्ची पर लिखा कि मेरी मौत का राम मेरे मोबाइल में दफन है। इसके बाद ही उसने फांसी लगाई।

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में चूहा और छछूंदर पकड़ने के लिए चलेगा अभियान

राज तलाशने में जुटी पुलिस

इंटीरियर डिजाइनर के फांसी लगाने के फुटेज उसके ऑफिस में लगे कैमरे में कैंद हैं। वहीं पुलिस ने उसका मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है। इंटीरियर डिजाइनर अमित की मौत का राज क्या है इसको तलाशने की कोशिश पुलिस कर रही है। उसका कारोबार भी ठीक था। किसी चीज की कोई कमी नहीं थी। पिता के पास भी रुपया-पैसा खूब था। इसके बावजूद भी कारोबारी अमित ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता अभी पुलिस भी नहीं लगा पाई है न ही परिजन इसके बारे में कुछ बताने के लिए तैयार हैं।

घटना को लेकर हो रही है कई तरह की चर्चाएं

पुलिस का कहना है कि एक पर्ची के अलावा घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी ही बता सकती कि अमित ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। पत्नी को उसके मायके वाले अपने साथ गाजियाबाद ले गए हैं। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं इंटीरियर डिजाइनर अमित की मौत और उनकी पत्नी पिंकी के लहूलुहान होने की घटना को लेकर क्षेत्र में कई तरह की चर्चाएं हैं।

रिश्तेदारों के मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद होने की बात सामने आई है। हालांकि मंगलवार सुबह से ही क्षेत्र में इस घटना को लेकर खूब चर्चा है। वहीं शव का पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों के अलावा रिश्तेदार भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : एनआईए की मेरठ में गुपचुप छापेमारी, निशाने पर हथियार तस्कर

Nitish Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned