scriptपुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, प्रेम मंदिर और जन्मस्थान को उड़ाने की धमकी देने वाला दबोचा | Police Arrested accused who give threat bomb blast in prem mandir duri | Patrika News
मथुरा

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, प्रेम मंदिर और जन्मस्थान को उड़ाने की धमकी देने वाला दबोचा

प्रेम मंदिर और जन्मस्थान को उड़ाने की धमकी देने वाला 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

मथुराAug 12, 2019 / 09:00 pm

अमित शर्मा

मथुरा। मथुरा पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में प्रेम मंदिर और जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया है। इनामी बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल में घावों को नोचती रहीं चींटी, तड़पता रहा मरीज


क्या है मामला

बता दें कि बीते गुरुवार को प्रेम मंदिर के एक कर्मचारी के मोबाइल पर करीब 3 बजे फोन पर किसी ने प्रेम मंदिर और श्री कृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद फोन काट दिया गया। इसके बाद प्रेम मंदिर के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आला अधिकारी फोर्स और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए। इंटेलीजेंस एजेंसियां सक्रिय हो गईं। सर्विलांस टीम को भी सक्रिय कर दिया गया। इस दौरान मोबाइल नंबर की जांच की गई तो वो मथुरा के थाना गोविंद नगर स्थित राधे श्याम कॉलोनी के युवक का निकला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया था। युवक से पूछताछ के बाद पुलिस 25 हजार के इनामी बदमाश अजय राजौरा की तलाश में थी।
यह भी पढ़ें

दुकान में बंद कर बच्चे से गंदी बात, विरोध पर मां बाप को पीटा

सोमवार को एनएच 2 पर वृंदावन कोतवाली इलाके में हुई मुठभेड़ के दौरान बदमाश अजय राजौरा को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश अजय राजौरा के पैर में लोगी लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सफलता के लिए एसएसपी शलभ माथुर ने पुलिस टीम को बधाई दी है।

Home / Mathura / पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, प्रेम मंदिर और जन्मस्थान को उड़ाने की धमकी देने वाला दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो