scriptदुकान में बंद कर बच्चे से गंदी बात, विरोध पर मां बाप को पीटा | Shopkeeper Misdeed with Minor boy | Patrika News

दुकान में बंद कर बच्चे से गंदी बात, विरोध पर मां बाप को पीटा

locationकासगंजPublished: Aug 12, 2019 06:51:23 pm

शिकायत करने पर बच्चे के मां बाप की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

kasganj Crime

दुकान में बंद कर बच्चे से गंदी, विरोध पर मां बाप को पीटा

कासगंज। सिक्कों को बदलवा कर बंधे पैसे लेने गए एक 12 वर्षीय बच्चे को दुकान में बंद कर गंदी बात करने के प्रयास का मामला सामने आया है। शिकायत करने पर बच्चे के मां बाप की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई।
यह भी पढ़ें– इस शहर में काली साड़ी और पीले सूट वाली महिलाओं का आतंक

वहीं पीड़ित बच्चे और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिससे पीड़ित बच्चे का परिवार दहशत में है। पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नदरई गेट स्थित चित्रगुप्त कॉलोनी का है। आरोप है कि 12 वर्ष एक बच्चा सिक्कों को रेलवे की प्राईवेट टिकट विंडो पर बदलने के लिए जा रहा था। इसी बीच रास्ते में सुनील गुप्ता के बेटे ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसे अपनी दुकान में बुला लिया और शटर गिराकर गंदी बात करने लगे। जब उसके पिता तलाश करने के लिए गए तो वह दुकान में बंद था। पीड़ित बच्चे के पिता ने उस लड़के में हाथ मार दिया। बाद में सुनील गुप्ता का लड़का 10 /15 लोगों के साथ घर पर पहुंच गया और उन्होंने उसके माता पिता की जमकर मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस एक युवक को कोतवाली ले गई। आरोप है कि अब आऱोपी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो