scriptपुजारियों को नशीला पदार्थ देकर मंदिर में लाखों की चोरी, सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए बदमाश | theft in famous hanuman mandir | Patrika News
मथुरा

पुजारियों को नशीला पदार्थ देकर मंदिर में लाखों की चोरी, सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए बदमाश

लॉकडाउन व नाईट कर्फ्यू के बाद भी बदमाश सक्रिय हैं। हथियारबंद बदमाशों ने मंदिर पर धावा बोल दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

मथुराMay 11, 2021 / 05:21 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2021-05-11_17-17-04.jpg
मथुरा। जिले में कोरोना कर्फ्यू के चलते बदमाश सक्रिय हो गए हैं। बदमाशों ने थाना नौहझील क्षेत्र के अंतर्गत बने सिद्ध स्थली झाड़ी वाले हनुमान मंदिर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने वारदात से पहले मंदिर में रह रहे साधुओं को नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया और मंदिर के मुख्य महंत राम रतन दास महाराज की अलमारी में रखे 3 लाख 40 हजार रुपये व मंदिर के दान पात्र के रुपये भी चोरी कर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

NTPC प्लांट के सीसीटीवी में कैद हुआ तेंदुआ, वन विभाग की टीम सर्च ऑपरेशन में जुटी

बदमाश इतने शातिर थे कि अपनी पहचान छुपाने को मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डिवाइस भी अपने साथ ले गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौक़े पर पहुँची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 4 महंत बेहोशी की हालत में मिले हैं। बेहोश पड़े साधुओं के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर मंदिर में इस तरह की वारदात से श्रद्धालुओं में रोष है और उन्होंने घटना के जल्द खुलासे की मांग की है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x817lav

Home / Mathura / पुजारियों को नशीला पदार्थ देकर मंदिर में लाखों की चोरी, सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो