scriptराहुल पर ऊर्जामंत्री का निशाना, बोले- कुछ फ्रॉड देश छोड़ कर भागे, कुछ बेल पर | UP Energy Minister Shrikant Sharma Attack on Rahul gandhi | Patrika News
मथुरा

राहुल पर ऊर्जामंत्री का निशाना, बोले- कुछ फ्रॉड देश छोड़ कर भागे, कुछ बेल पर

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए ऊर्जामंत्री ने कहा कि कुछ ऐसे फ्रॉड थे जो देश छोड़कर भाग गए कुछ ऐसे फ्रॉड हैं जो बेल पर चल रहे हैं।

मथुराFeb 26, 2018 / 05:04 pm

अमित शर्मा

Shrikant Sharma
मथुरा। राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधे जाने के बाद उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। श्रीकात शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खुद फ्रॉड केस में फंसे हुए हैं और वह बेल पर चल रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ ऐसे फ्रॉड थे जो देश छोड़कर भाग गए कुछ ऐसे फ्रॉड हैं जो बेल पर चल रहे हैं। ऊर्जामंत्री ने कहा कि अभी तक जितने भी घोटाले का खुलासा हुआ है वह यूपीए सरकार के दौरान के हैं। उन्होंने कहा कि विजय माल्या के फ्रीज हुए एकाउंट उस समय के प्रधानमंत्री और राहुल गांधी ने खुलवाए थे इसलिए वह देश का पैसा लेकर भागने में सफल रहा।
ऊर्जा विभाग आईसीयू में था

बिजली के बकायेदारों पर कड़ा रुख अपनाते हुए किये गए अपने ट्वीट पर कहा कि प्रदेश में जब योगी जी ने सरकार संभाली थी तब ऊर्जा विभाग आईसीयू में था लोगों को बिजली नहीं मिलती थी। चार जिलों को ही बिजली मिलती थी। हमने एक साल में व्यवस्था को दुरुस्त किया है सभी जिलों को बिना भेदभाव के हम बिजली देने का काम कर रहे हैं। लेकिन सरकार की मंशा है कि जिस ईमानदारी से बिजली पहुंचा रही है उसी ईमानदारी से लोगों से अपेक्षा है कि वह बिजली का बिल जमा करें, जिससे कि हम एक करोड़ 60 लाख लोग जो अंधेरे में रह रहे है उनके घरों में बिजली पहुंचा सकें।

भगवान राम हम सबके पूर्वज हैं

वहीं श्रीकांत शर्मा ने केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह के दिये गए बयान पर कहा कि पहले हम भारतीय हैं और उसके बाद धर्म से जोड़ा जाता है। आज आवश्यकता है सभी को राष्ट्रीय ध्वज के नीचे रहने की। ऊर्जामंत्री ने कहा कि मजहब आपका अलग हो सकता है, पूजा पद्धति अलग हो सकती है लेकिन हम सभी भारतियों की ‘वे ऑफ लाइफ हिंदू’ है। हिंदू एक संस्क्रति है कोई धर्म नहीं है। हम सब भारतीय हिन्दू हैं। उन्होंने कहा कि चीन और पाकिस्तान षडयंत्र कर रहा है, आज आवश्यकता है एक साथ रहने की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो