scriptYamuna Expressway Accident तेज रफ्तार कार का फटा टायर, पांच लोग घायल | Yamuna Expressway Accident Five injured of Gorakhpur Family | Patrika News
मथुरा

Yamuna Expressway Accident तेज रफ्तार कार का फटा टायर, पांच लोग घायल

यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर कार के टायर फटने से हादसा हो गया।
हादसे में गोरखपुर के एक परिवार के पांच लोग घायल हुए हैं।

मथुराJul 23, 2019 / 04:19 pm

अमित शर्मा

Yamuna Expressway Accident

Yamuna Expressway Accident तेज रफ्तार कार का फटा टायर, पांच लोग घायल

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल सभी लोगों को उपचार के लिए बलदेव समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

यह भी पढ़ें

Illegal Weapon बनाने का कारखाना देख हैरत में पड़ गई

up police

यह भी पढ़ें

अधिकारियों ने बीमा कंपनी को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों के साथ किया ’धोखा’


यह है मामला

बता दें कि बस्ती गोरखपुर (Gorakhpur) के आवास विकास कॉलोनी (Awas Vikas Colony) निवासी सुमित्रा, ममता पाल, ममता और चंदन गोरखपुर से नोएडा (Noida) की तरफ अपनी कार संख्या यूपी 51 एबी 1717 में सवार होकर जा रहे थे जैसे ही यह लोग थाना बलदेव क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) की माइलस्टोन संख्या 125 पर पहुंचे अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई और कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार सभी घायलों को बलदेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल (District Hospital Mathura) भेज दिया जहां सभी घायलों का उपचार चल रहा है। हादसा कैसे हुआ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

Etah Crime दबंगों ने घर में घुसकर कर की फायरिंग, एक की मौत, गांव में तनाव के चलते फोर्स तैनात

टायर फटने से हुआ हादसा

स्थानीय लोगों से जब घटना के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि हम लोग पुल के नीचे खड़े हुए थे और एकदम से कार टकराने की आवाज आई। हम नीचे से ऊपर पुल पर पहुंचे तो देखा गाड़ी पलटी हुई है और उसके टायर फटे हुए हैं। प्रथम दृष्टया यही माना जाए कि टायर फटने से यह हादसा हुआ है।

Home / Mathura / Yamuna Expressway Accident तेज रफ्तार कार का फटा टायर, पांच लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो