scriptघायल व्यापारी की इलाज के दौरान मौत, शनिवार को बदमाशों ने मारी थी गोली | Businessman death who injured in firing in Up mau | Patrika News
मऊ

घायल व्यापारी की इलाज के दौरान मौत, शनिवार को बदमाशों ने मारी थी गोली

24 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तार करने की मांग, लोगों ने सड़क जामकर जताया विरोध

मऊOct 20, 2019 / 09:54 pm

Akhilesh Tripathi

mau businessman death

मऊ में व्यापारी की मौत

मऊ. चिरैयाकोट थाने के स्थानीय कस्बे में शनिवार दोपहर दो व्यापारियों को बदमाशों ने गोली मार दी थी, जिसमें एक व्यापारी की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई । घटना की जानकारी लोगों को हुई तो वह आक्रोशित हो गये और विरोध करते हुए सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
बता दें कि रानीपुर थाने के पलिया गांव निवासी विनोद गुप्ता अपने गांव निवासी अजय कुमार सिहं के चिरैयाकोट बाजार में स्थित एमआरएफ टायर के शो रुम गये थे। उसी समय बाइक पर सवार हो कर आये बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दिया। दोनों लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए आजमगढ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां विनोद गुप्ता की इलाज के दौरान रविवार सुबह मौत हो गयी। विनोद गुप्ता के मौत की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने परिजनों संग पलिया बाजार में चक्काजाम कर दिया। इसके साथ ही चार सूत्रीय मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे।
ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को 25 लाख का मुआवजा, मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी, सुरक्षा को लेकर शस्त्र लाइसेंस और बदमाशों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की। वहीं जाम की सूचना प्राप्त होते ही थाने की पुलिस बल के साथ मुहम्मदाबाद गोहना के एसडीएम निरंकार सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया। एसडीएम ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों को पूरा किया जायेगा ।

Home / Mau / घायल व्यापारी की इलाज के दौरान मौत, शनिवार को बदमाशों ने मारी थी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो