scriptPooja Chhabra ends 8-day hunger strike demanding liquor ban | अस्पताल में भर्ती पूजा छाबड़ा ने अनशन तोड़ा | Patrika News

अस्पताल में भर्ती पूजा छाबड़ा ने अनशन तोड़ा

राजस्थान में पूर्ण शराबबंदी एवं सशक्त लोकायुक्त की मांग को लेकर अनशनरत पूर्व विधायक गुरशरण छाबड़ा की पुत्रवधू पूजा छाबड़ा ने एक सप्ताह से चल रहा अनशन तोड़ दिया। 

जयपुर

Published: November 30, 2015 11:24:35 pm

राजस्थान में पूर्ण शराबबंदी एवं सशक्त लोकायुक्त की मांग को लेकर अनशनरत पूर्व विधायक गुरशरण छाबड़ा की पुत्रवधू पूजा छाबड़ा ने एक सप्ताह से चल रहा अनशन तोड़ दिया। 

'राज्य सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री' अरूण चतुर्वेदी ने सोमवार रात सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती पूजा छाबड़ा को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया। 

छाबड़ा अपने ससुर गुरशरण छाबड़ा के राज्य में शराबबंदी आंदोलन को जारी रखने के लिए गत 23 नवम्बर से अनशन पर बैठी थीं। 
pooja chabra

उनके स्वास्थ्य में गिरावट आने पर उन्हें गत 27 नवम्बर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अस्पताल में भी उन्होंने अनशन जारी रखा। उल्लेखनीय है कि राज्य में शराबबंदी की मांग को लेकर गुरशरण छाबड़ा ने अनशन करते हुए दम तोड़ा था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.