scriptग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लूट की घटना का खुलासा, तीन लूटेरे गिरफ्तार | Grahak seva Kendra Owner Loot Case Solved 3 Arrested | Patrika News
मऊ

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लूट की घटना का खुलासा, तीन लूटेरे गिरफ्तार

.

मऊFeb 09, 2020 / 12:03 pm

रफतउद्दीन फरीद

Crime

क्राइम

मऊ. यूपी के मऊ जिले के सरायलखंशी थाने के सिकटिया पुल के पास ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से रुपयों से भरा बैग लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। तीन लूटेरे भी गिरफ्तार किये गए हैं, जिनके पास से लूट के 51 हजार रुपये, बैग, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की गयी।

 

घटना का खुलासा करते हुए सिओ सिटी नरेश कुमार ने बताया कि सरायलखंसी थाने की पुलिस, स्वाट, एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर नियामूपुर गेट के पास से बिना नम्बर की बाइक और अवैध असलहे के साथ तीन लूटेरों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में लूटेरों ने बताया कि 20 जनवरी को सिकटिया पुल पर ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से रुपये से भरा बैग लूटा था। बैग एक लाख 17 हजार नगद, मोबाइल फोन व बैंक की पासबुक वगैरह थे। उस घटना में उनका एक साथी मकसुद्दीन भी शामिल था।

 

गिऱफ्तार लूटेरों में हलधरपुरा थानान्तर्गत अरदौना गांव निवासी अभिषेक चौहान, नगर कोतवाली के अन्धामोड़ भीटी निवासी राजन साहनी और राजू निवासी हरिकेशपुरा मुहल्ला निवासी है। गिरफ्तार लूटेरा राजू गिरी गैंगस्टर के आरोप में जेल में बंद था। बीते 20 दिसम्बर को जेल से जमानत पर बाहर आया है। इसके अलावा इनके द्वारा पूर्व में की गयी कई घटनाओं का भी खुलासा किया गया। फिलहाल इनके पास से लूट के 51 हजार, लूट का बैग व उसमें रखे बैंक पासबुक व कागजात, एक तमंचा, दो कारतूस और बिना नम्बर की एक बाइक बरामद किया गया।

By Ran Vijay Singh

Home / Mau / ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक से लूट की घटना का खुलासा, तीन लूटेरे गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो