scriptमऊ प्रधान डाकघर में इंटरनेट सेवा बाधित होने से नौ दिन से कामकाज ठप | Internet service disrupted since 9 days in Mau Head Post office | Patrika News
मऊ

मऊ प्रधान डाकघर में इंटरनेट सेवा बाधित होने से नौ दिन से कामकाज ठप

प्रधान डाकघर में नेटवर्किंग सिस्टम के लिए लगा राउटर जलने से बाधित है कामकाज, जनता लगा रही चक्कर

Mau Head Post Office

मऊ प्रधान डाकघर में इंटरनेट सेवा बाधित होने से नौ दिनों से कामकाज ठप

मऊ. जिले में प्रधान डाकघर की सेवा 11 सितंबर से बाधित है। जिससे उपभोक्ताओं को खासी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल प्रधान डाकघर में नेटवर्किंग सिस्टम के लिए लगा राउटर जल गया है। इसके कारण डाकघर में लेन-देन सहित अन्य नेटवर्किगं काम कागज पिछले नौ दिनों से पुरी तरह से ठप हो गया है, जिससे जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
बताते चले कि नगर क्षेत्र के प्रधान डाकघर की सेवा इन दिनों पुरी तरह से ठप्प है। उपभोक्ता अपने रुपये की लेन-देन के लिए नौ दिनों से डाकघर का चक्कर काट रहे हैं। लेकिन नेटवर्क ना होने की बात कह कर उनकों अगले दिन आने का आश्वासन दिया जा रहा है। फिर जब अगले दिन उपभोक्ता डाकघर पहुंच रहे हैं तो समस्या जस की तस मिल रही है। उपभोक्ताओं ने कहा कि पुछताछ पर डाक विभाग के कर्मचारी ने बताया कि नेटवर्किंग मशीन खराब होने के कारण लेन देन में समस्या बनी हुई है। उन्होंने बताया कि साथ ही यह भी आश्वासन मिल रहा है कि दो-तीन दिन के अन्दर समस्या को दूर कर दिया जाएगा। ऐसे में पुरे नौ दिन बीत चुके हैं लेकिन समस्या वही की वही है।
यह भी पढ़ें- योगी सरकार के छह माहः अभी भी उम्मीद के सहारे मऊवासी, कब होगा सपना साकार

डाकघर के पोस्टमास्टर शिव नायक ने बताया कि डाकघर का राउटर जल गया है। जिस कारण नेटवर्किंग सेवाए बाधित हैं। इस समस्या के लिए संबंधित उच्चाधिकारीयों को अवगत करा दिया गया है। दो-तीन दिन के अन्दर राउटर मशीन आ जायेगी और समस्या फिर से सुचारु रुप से संचालित हो जायेगी। फिलहाल अब सवाल यह उठता हैं कि उपभोक्ता अपना हजारों काम छोड़कर पैसे की लेन-देन के लिए नौ दिनों से डाकघर का चक्कर लगा रहा हैं। लेकिन एक राउटर मशीन खराब होने से उनकों तमाम तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिससे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि डाक विभाग के अधिकारी अपने उपभोक्ताओं के प्रति कितने उदासीन हैं।
by Vijay Mishra

Home / Mau / मऊ प्रधान डाकघर में इंटरनेट सेवा बाधित होने से नौ दिन से कामकाज ठप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो