scriptनववर्ष पर नमस्ते मऊ रेस्टोरेंट में भारी छूट पर मिलेगा सभी व्यंजन | On New Year, dishes will be available at huge discounts in Namaste Mau | Patrika News
मऊ

नववर्ष पर नमस्ते मऊ रेस्टोरेंट में भारी छूट पर मिलेगा सभी व्यंजन

नववर्ष पर बाजार में कई दुकानों और होटल रेस्टोरेंट पर छूट मिल रहा है ताकि लोग नववर्ष का जश्न मनाने में कोई कमी न छोड़े। इसी की कड़ी में नमस्ते मऊ रेस्टोरेंट पर 10 प्रतिशत का छूट सभी व्यंजन पर मिलेगा।

मऊDec 28, 2023 / 09:43 pm

Abhishek Singh

maurestro.jpg

नमस्ते मऊ

Mau News: आप नए साल की सेलिब्रेशन की योजना बनाने में जुटे हैं तो मऊ शहर में आपको बेहतर मौके हैं। अपने परिवार और दोस्तों के साथ लंच या डिनर की योजना बनाई है तो ऐसे में नगर के भीटी चौक स्थित नमस्ते मऊ रेस्ट्रोरेंट एक शानदार विकल्प हो सकता है। मऊ शहर का यह रेस्त्रां सुन्दर और सफाई से भरपूर है। यहां, खूबसूरत सजावट और खूबसूरत टेबल चेयर के अलावा, सभी खाने के आइटम्स पर 10 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। नमस्ते मऊ के संचालक ने बताया कि यह रेस्त्रां पूरी तरह से शाकाहारी है और यहां पर शुद्धता का पूरा ध्यान रखा जाता है।
संचालक ने बताया कि यहां पर हर प्रकार का नाश्ता, चाहे वह कॉन्टिनेंटल हो या साउथ इंडियन, उपलब्ध है। इसके साथ ही यहां लंच और डिनर के लिए भी सभी प्रकार के व्यंजन उपलब्ध हैं। आप यहां अपने दोस्तों और परिवार के साथ आराम से लंच या डिनर का आनंद ले सकते हैं। रेस्त्रां के एक ग्राहक ने बताया कि यह एक बहुत अच्छा रेस्टोरेंट है और मैं पिछले 6 महीनों से यहां आ रहा है। यहां पर सब कुछ बिल्कुल शुद्ध और शाकाहारी है। व्रत के लिए भी यहां सभी आइटम उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि यहां की सजावट बहुत आकर्षक है और यहां के स्टाफ ग्राहकों का खास ख्याल रखा है। आप यहां से खाना बनवा कर अपने घर ले जा सकते हैं।
तो यदि आप भी अपने नए साल को यादगार बनाना चाहते हैं, तो नमस्ते मऊ रेस्त्रां की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

rate.jpeg

Hindi News/ Mau / नववर्ष पर नमस्ते मऊ रेस्टोरेंट में भारी छूट पर मिलेगा सभी व्यंजन

ट्रेंडिंग वीडियो