scriptपुलिस ने छेड़खानी की शिकार युवती के भाई को किया गिरफ्तार, थाने पर हंगामा | People Ruckus at the Police Station in Mau | Patrika News
मऊ

पुलिस ने छेड़खानी की शिकार युवती के भाई को किया गिरफ्तार, थाने पर हंगामा

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीआेे दर्ज कराया मुकदमा, दोषी के खिलाफ कार्रवाई का दिया आश्वासन

मऊJan 27, 2018 / 11:06 pm

Ashish Shukla

mau

mau

मऊ. छेड़खानी की शिकार युवती के भाई को ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिए जाने से आक्रोशित लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंचे सीओ ने जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद परिजनों का आक्रोश शांत हुआ।
जानकारी के अनुसार जनपद के चिरैय्याकोट थानांतर्गत औसतपुर गांव की एक युवती ने उसी गांव के एक युवक पर घर में अकेला पाकर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने छेड़खानी के आरोपी युवक के साथ ही पीड़िता के भाई को भी हिरासत में ले लिया। जिसकी खबर मिलते ही पीड़ता के परिजन आक्रोशित हो गए और न्याय की मांग करते हुए थाने के गेट पर लोट-लोटकर प्रदर्शन करने लगे। यह देख पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए। मौके पर पहुंचे सीओ ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा लिखकर जांच एवं दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाई की हिरासत में पिटाई भी की गई है। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एक दिन पूर्व दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें सूचना पाकर सौ नंबर का दस्ता मौके पर पहुंचा भी था। उसी मामले में एक पक्ष ने थाने पहुंचकर छेड़खानी की तहरीर दी। उन्होंने कहा कि मुकदमा पंजीकृत किए जाने के कुछ ही समय बाद दूसरे पक्ष की महिलाएं भी पहुंची और अपने साथ भी छेड़खानी किए जाने की तहरीर दी। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है । शुक्ल ने कहा कि जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
इनपुट : विजय मिश्र

Home / Mau / पुलिस ने छेड़खानी की शिकार युवती के भाई को किया गिरफ्तार, थाने पर हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो