scriptओमप्रकाश राजभर के बयान पर भड़के राजीव राय, डिबेट का दिया खुला चैलेंज | Patrika News
मऊ

ओमप्रकाश राजभर के बयान पर भड़के राजीव राय, डिबेट का दिया खुला चैलेंज

Ghosi Loksabha: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चली हैं। नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच एनडीए प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय उद्घाटन के दौरान सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पंचायती मंत्री ओमप्रकाश राजभर द्वारा इशारों ही इशारों में अपने मंत्रालय का पावर दिखाते हुए वोटरों को आकर्षित करने की बात की […]

मऊApr 29, 2024 / 01:33 pm

Abhishek Singh

Ghosi Loksabha Election

घोसी लोकसभा चुनाव में जुबानी जंग शुरू

Ghosi Loksabha: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चली हैं। नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच एनडीए प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय उद्घाटन के दौरान सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पंचायती मंत्री ओमप्रकाश राजभर द्वारा इशारों ही इशारों में अपने मंत्रालय का पावर दिखाते हुए वोटरों को आकर्षित करने की बात की गई। इसी बात पर सपा प्रत्याशी राजीव राय ने करारा जवाब देते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री प्रधानों पर अपनी धौंस जमा रहे। इस तरह की धमकी से कोई डरने वाला नहीं है। इस धमकी का चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। वहीं सपा प्रत्याशी ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर कितना घोसी के लिए काम किए हैं और मैं कितना काम किया हूं एक दिन खुले मंच पर डिबेट के लिए आ जाएं।
गौरतलब है की सुभासपा प्रत्याशी अरविंद राजभर के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि सपा प्रत्याशी प्रधानों को अपने पक्ष में कर रहे। सबको पता है पंचायती राज मंत्रालय मेरे ही पास है। कुछ प्रधान सपा प्रत्याशी के पास गए थे उन्हें धोखे से साइकिल का झंडा पहना दिया गया पर शाम को जब मैं फोन से बात किया तो वह बोले हम लोग छड़ी पर ही वोट करेंगे। आगे ओमप्रकाश बोले अब मैं आ गया हूं दो दो मंत्रालय मेरे पास है अगले 7 दिन में ही चुनाव को अपने पक्ष में कर लूंगा।

Home / Mau / ओमप्रकाश राजभर के बयान पर भड़के राजीव राय, डिबेट का दिया खुला चैलेंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो