scriptकिन्नर नेता ने किया सीएए के समर्थन, कहा वोट बैंक की राजनीति करने वाले कर रहे हैं विरोध | Transgender Leader Support CAA in Uttar Pradesh Mau | Patrika News
मऊ

किन्नर नेता ने किया सीएए के समर्थन, कहा वोट बैंक की राजनीति करने वाले कर रहे हैं विरोध

.

मऊJan 22, 2020 / 06:15 pm

रफतउद्दीन फरीद

Transgender Leader

किन्नर नेता

मऊ. नागरिकता कानून के विरोध में मऊ में हिंसक प्रदर्शन हो चुके हैं और अभी भी इसका विरोध जारी है। इस बीच पूर्व प्रत्याशी किन्नर नेता ने सीएए का समर्थन किया। उन्होंने इसका विरोध करने वालों को वोट बैंक की राजनीति करने वाला बताया। कहा कि मोदी सरकार देशहित में काम करने वाली सरकार है।

 

बलिया से बसपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी किन्नर नेता सुरेन्द्र उर्फ श्वेता बुधवार को मऊ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचीं। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए सीएए कानून लाने के लिये नरेन्द्र मोदी सरकार की तारीफ की। इसका विरोध करने वालों पर जमकर बरसीं। कहा कि देश के प्रधानमंत्री ऐसे काम कर रहे हैं जिससे दुनिया में भारत का नाम रोशन हो रहा है। इसके अलावा बाकी सारी छोटी-बड़ी पार्टियां सिर्फ वोटबैंक के चक्कर में लगी हुई हैं। उनकी पोल जनता के सामने खुल गयी है। बौखलाया विपक्ष अपनी राजनीति की रोटी नहीं सेक पा रहा है। वो लोग सरकार के अच्छे कामों पर बवाल मचा रहे हैं। देश में पहले भी कई प्रधानमंत्री आए, लेकिन किसी ने भी जनता और देश के लिये ऐसा नहीं सोचा। उन्होंने दावा किया कि किन्नर समाज सीएए का पूर्ण समर्थन करता है।
By Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो