script Video: आधी रात, 1 लड़की, 3 लड़के... वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हैरान रह जाएंगे आप | 14 year old girl chased by 3 youths at night CCTV video surfaces | Patrika News

Video: आधी रात, 1 लड़की, 3 लड़के... वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हैरान रह जाएंगे आप

locationमेरठPublished: Nov 24, 2023 10:22:16 am

Submitted by:

Sanjana Singh

14 साल की लड़की अभी भी लापता है और उसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। यह घटना 23 नवंबर को लगभग 2.30 बजे हुई, तारीख और समय CCTV फुटेज में लिखा हुआ है।

meerut_girl_missing.jpg
मेरठ में 14 साल की एक लड़की का कथित तौर पर तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। इस घटना का चौंकाने वाला CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तीन आरोपी लड़की का पीछा करते दिख रहे हैं। यह मामला थाना लोहिया नगर के जाहिदपुर का है।
यह मामला तब सामने आया जब एक शख्स ने CCTV फुटेज को सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ पर शेयर किया और मेरठ पुलिस को टैग किया। देखते ही देखते यह खबर आस-पास के इलाकों में फैल गई और लोगों ने घटना के CCTV फुटेज की क्लिप को शेयर करना शुरू कर दिया। यह घटना 23 नवंबर को लगभग 2.30 बजे हुई, CCTV फुटेज में तारीख और समय दिख रहा है।

मेरठ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
मेरठ पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जवाब दिया, "मामले के संबंध में लोहिया नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।" एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के पिता जब सुबह उठे तो अपनी बेटी को गायब देखकर हैरान रह गए। परेशान होकर उसने आसपास के इलाकों में बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें

मालती चौहान को 14 दिन पहले से ही था मौत का आभास! इस वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा

आरोपियों की हुई पहचान
कुछ देर बाद रिश्तेदारों और लड़की के पिता ने गांव की सड़कों पर लगे CCTV फुटेज की जांच करने का फैसला किया। सीसीटीवी फुटेज में यह सामने आया कि 14 साल की लड़की का तीन युवक पीछा कर रहे थे। तीनों आरोपी युवकों की पहचान सिकंदर, मोहित और निक्की के रूप में हुई।
f_ramhiasaaausb.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो