script70 साल के वृद्ध ने 80 हजार रुपये देकर पसंद की 60 साल की दुल्हन, 4 दिन में ही हो गया बड़ा कांड | 60 year old lady steal money after marrying 70 year old man | Patrika News
मेरठ

70 साल के वृद्ध ने 80 हजार रुपये देकर पसंद की 60 साल की दुल्हन, 4 दिन में ही हो गया बड़ा कांड

हरियाणा के होटल में 80 हजार में हुआ था 60 साल की महिला का सौदा। शादी के 4 दिन बाद अस्पताल से फुर्र हुई शातिर महिला। बेचारा वृद्ध अपनी फरार पत्नी की तलाश में भटक रहा।

मेरठJul 16, 2021 / 02:17 pm

Rahul Chauhan

मेरठ। हरियाणा के एक होटल में बागपत के 70 साल के वृद्ध ने अपने लिए 80 हजार रुपये देकर शादी के लिए महिला को पसंद किया। महिला की उम्र 60 साल थी। 70 साल के वृद्ध की 60 साल की महिला से शादी हुई। वृद्ध बड़े अरमानों के साथ अपनी नई नवेली पत्नी को लेकर घर आया। लेकिन शादी के 4 दिन बाद ही 60 साल की शातिर महिला वृद्ध को चकमा देकर फुर्र हो गई। पीड़ित वृद्ध ने अपने पत्नी समेत चार आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

डेयरी संचालक ने मोबाइल चोरी के शक में 5 बच्चों को दी थर्ड डिग्री, खूंटे से बांध चाबुक से पीटा, करंट भी लगाया

दरअसल, बागपत नगर निवासी एक 65 वर्षीय वृद्ध ने पुलिस को बताया कि वह परिवार में अकेला रहता है तथा बीमार है। मेरठ के ग्राम रासना निवासी यामीन ने करीब एक माह पूर्व झांसा दिया कि उसकी पत्नी रानी कुरुक्षेत्र (हरियाणा) की है। उसकी पत्नी रानी अपनी एक परिचित महिला से तुम्हारी शादी करा देंगी। आरोपित यामीन, रानी के अलावा सराजू निवासी ग्राम सिसाना गत 28 जून को हरियाणा में एक होटल पर लेकर गए। जहां पर करीब 60 वर्षीय महिला से मुलाकात कराई। शादी कराने के एवज में 80 हजार रुपये की डिमांड की गई। बैंक से रुपये निकालकर आरोपितों को दिए गए। फिर जयमाला डालकर शादी की रस्म की गई।
यह भी पढ़ें

अब मुफ्त राशन के साथ लोगों को ये Special Gifts भी देगी भाजपा

इस संबंध में शादी के लिए कागज तैयार कराए गए। वह अपनी पत्नी को साथ लेकर घर पर आ गया था। पत्नी अपने हाथ में दर्द बनाने लगी थी। वृद्ध अपनी पत्नी को दो जुलाई को बड़ौत के एक निजी अस्पताल में लेकर गया था। वह अपनी पत्नी के लिए पानी लेने अस्पताल से बाहर गया। वापस अस्पताल लौटा तो पत्नी वहां पर नहीं मिली। तलाश करने के बाद भी पत्नी का पता नहीं चला। आरोप है कि उक्त महिला व पुरुषों ने धोखाधड़ी से रुपये हड़पे है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। कोतवाली एसएसआइ संजय कुमार का कहना है कि इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं बेचारा वृद्ध अपनी पत्नी को तलाश करते हुए हरियाणा भी पहुंच गया लेकिन वहां भी उसे कोई नहीं मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो