scriptगजब ! शराबियों ने नशे में हाइवे 58 पर भिड़ा दी तीन गा ड़ियां, नौ लोग घायल | 9 people injured in three cars collision on Delhi Haridwar NH 58 | Patrika News
मेरठ

गजब ! शराबियों ने नशे में हाइवे 58 पर भिड़ा दी तीन गा ड़ियां, नौ लोग घायल

Accident On Delhi Haridwar Highway 58 शराब के नशे में गाड़ी चला रहे तीन कार चालक एक दूसरे से भिड़ गए। जिसमें दो बच्चों सहित नौ लोग घायल हो गए। देर रात हुए इस हादसे से हाइवे पर जाम लग गया। घायलों में एक महिला भी शामिल हैं। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल पुरुषों में अधिकांश ने शराब पी हुई थी।

मेरठJun 25, 2022 / 10:31 am

Kamta Tripathi

गजब ! शराबियों ने नशे में हाइवे 58 पर भिड़ा दी तीन गा​ड़ियां,नौ लोग घायल

गजब ! शराबियों ने नशे में हाइवे 58 पर भिड़ा दी तीन गा​ड़ियां,नौ लोग घायल

Accident On Delhi Haridwar Highway 58 मेरठ के थाना कंकरखेड़ा दिल्ली हरिद्वार हाईवे-58 पर देर रात शराब के नशे में नशेड़ियों ने तीन गाड़ियों की आपस में भिड़ंत करा दी। जिसमें सवार नौ लोग घायल हो गए। घायलों में दो बच्चे और एक महिला सहित बाकी युवक है। कंकरखेड़ा थाना पुलिस और सिवाया टोल प्लाजा की एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों का पास के अस्पताल में उपचार कराया गया। घायल होने के बावजूद तीनों कार सवार एक दूसरे पर टक्कर मारने का आरोप लगा रहे थे। तीनों ही कार के चालक और पुरुष नशे में बताए जा रहे।

पुलिस के मुताबिक यूरोपियन स्टेट कालोनी निवासी व्यक्ति पत्नी और दो बच्चों के साथ कार से कंकरखेड़ा हाईवे स्थित बिगीज़ रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। बिगीज रेस्टोरेंट के बाहर पल्लवपुरम निवासी युवक अपने दोस्त के साथ हुंडई की वरना कार में बैठा हुआ था। इसी बीच हरियाणा रजिस्ट्रेशन नंबर की क्रेटा गाड़ी दिल्ली की तरफ से तेज रफ्तार में आई और हाईवे के बिल्कुल किनारे खड़ी दोनों कारों में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार के अंदर और बाहर खड़े लोग हाइवे पर दूर जा गिरे। हादसे में क्रेटा कार क्षतिग्रस्त हो गई।
यह भी पढ़े : केरल के राज्यपाल ने राजग से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू को लेकर कही ये बड़ी बात

क्रेटा में सवार तीन युवक घायल हो गए। साथ ही आई-20 कार और वरना में सवार लोग घायल हो गए। जोरदार हादसे के बाद रेस्टोरेंट के कर्मचारी और आसपास खड़े लोग भी मौके पर दौड़े। घायलों को कार के अंदर से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक तीनों कार सवार लोगों ने शराब के नशे में थे। सूचना पर थाना पुलिस और टोल प्लाजा की एंबुलेंस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां पर दो की हालत गंभीर है। थाना कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि घटना की जांच चल रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Meerut / गजब ! शराबियों ने नशे में हाइवे 58 पर भिड़ा दी तीन गा ड़ियां, नौ लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो