scriptवेब सीरिज तांडव को लेकर अब मेरठ में भी आक्रोश | Anger against web series in Meerut as also | Patrika News
मेरठ

वेब सीरिज तांडव को लेकर अब मेरठ में भी आक्रोश

हिंदू जागरण मंच ने दी थाना सिविल लाइन में तहरीर
वेब सीरिज बनाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग
हिंदू भावनाओं को भड़काने का आरोप

 

मेरठJan 19, 2021 / 09:08 pm

shivmani tyagi

meerut-1_1.jpg

थाने पहुंचे बजरंगदल के पदाधिकारी

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. अमेजन प्राईम विडियो पर हिंदी पॉलिटिकल वेबसीरिज ( web series ) तांडव को लेकर अब मेरठ में भी विरोध शुरू हो चुका है। मेरठ में हिंदू जागरण मंच ने तांडव का विरोध करते हुए निर्माता और इनके कलाकारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए थाना सिविल लाइन में तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी का ऐसा गांव जहां घुसने से हिचकती है खाकी भी

तहरीर हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने दी है। तहरीर में कहा गया है कि वेबसीरिज तांडव से सनातनी हिंदू की भावनाओं से खिलवाड़ किया गया है। इससे हिंदू धम की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसमें हिंदू देवी देवताओं को बोलते हुए दिखाया गया है। देवी-देवताओं को बेहद विद्रूप ढंग से अर्मादित तरीके से निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग किया गया है। यह धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला और अधात पहुंचाने वाला है।
बता दें कि वेब सीरीज के बाद से ही इन पर सियासत और मुकदमों का दौर शुरू हो चुका है। इसको लेकर वेब सीरीज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस में निकली भर्ती जल्द करें आवेदन

इस बाबत आरोप है कि अमेजन प्राइम प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित तांडव वेब सीरीज उनकी धार्मिक, सामाजिक व क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचाने के साथ ही समाज में वैमनस्य फैला रहा है। इससे उनकी धार्मिक भावनाएं व मान्यताएं काफी आहत हुई हैं। यही नहीं इसमें गाली गलौज और नाजायज संबंधों को दिखाया गया है। तहरीर के आधार पर फिल्म के प्रोड्यूसरों आदि एवं ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की मांग की गई है। बता दें कि तांडव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अपने तल्ख तेवर जाहिर कर चुकी हैं।

Home / Meerut / वेब सीरिज तांडव को लेकर अब मेरठ में भी आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो